नयी तस्वीरों में दिखा शिबानी का बेबी बंप! यूजर्स ने पूछा- 'प्रेग्नेंट हो'
नयी तस्वीरों में दिखा शिबानी का बेबी बंप! यूजर्स ने पूछा- 'प्रेग्नेंट हो'
Share:

एक्टर और मॉडल शिबानी दांडेकर इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुईं हैं। आप सभी को बता दें कि शिबानी ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) संग ग्रैंड शादी की है। ऐसे में अब इस कपल को हर कोई पसंद कर रहा है और इस कपल के नए फोटोज सामने आये हैं। इस समय बॉलीवुड फिल्म स्टार और एक्टर-प्रोड्यूसर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) की ये शादी की तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

इन सभी के बीच ये कपल शादी की अनसीन तस्वीरें शेयर कर फैंस के साथ अपनी जिंदगी के सबसे बड़े दिन की यादों को साझा कर रहे हैं। जी दरअसल हाल ही में एक्टर और मॉडल शिबानी दांडेकर ने प्री-वेडिंग बैश की कुछ बेहद ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में अदाकारा ने बेहद खूबसूरत गोल्डल सीक्वन वर्क वाली शॉर्ट स्कर्ट ड्रेस पहनी हुई है। इसी के साथ ही फिल्म स्टार फरहान अख्तर व्हाइट सूट में बेहद डैशिंग नजर आ रहे हैं।

हालाँकि इन तस्वीरों में अदाकारा का पोज कुछ ऐसा है जिसे देख फैंस उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगाने लगे हैं। जी हाँ और अब लोग फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर से पूछा रहे हैं कि क्या वो माँ-बाप बनने वाले हैं ? जी हाँ, इन तस्वीरों पर कमेंट कर इंटरनेट यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि अदाकारा शिबानी दांडेकर प्रेग्नेंट है, हालाँकि अब तक इस पर इस कपल का कोई रिएक्शन नहीं आया है।

भाई की शादी में जमकर झूमीं मीरा राजपूत

मात्र 5 घंटे में खेसारी और अक्षरा सिंह के गाने को मिले इतने व्यूज

'टीकू वेड्स शेरू' में अपने अभिनय को लेकर बोली अवनीत- "उम्र के फासले से फर्क नहीं पड़ता..."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -