महाराष्ट्र चुनाव: नामांकन दाखिल करने का आज अंतिम दिन, सीएम फडणवीस ने भरा पर्चा
महाराष्ट्र चुनाव: नामांकन दाखिल करने का आज अंतिम दिन, सीएम फडणवीस ने भरा पर्चा
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अपनी आखिरी सूची जारी कर दी है। इस सूची में कुल 7 लोगों का नाम शामिल है। सूची में शिक्षा मंत्री विनोद तावड़े और प्रकाश मेहता का टिकट काट दिया गया है। भाजपा के अलावा एनसीपी-कांग्रेस भी अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर चुकी है। महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए आज नामांकन दाखिल करने की अंतिम तिथि है। 

महाराष्ट्र के मौजूदा सीएम देवेंद्र फडणवीस ने रोड शो निकालकर अपना नामांकन दाखिल किया। वहीं शाम को सीएम फडणवीस और शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे साझा प्रेस वार्ता को भी संबोधित करेंगे। इससे पहले आदित्य ठाकरे ने भी रोड शो निकालकर गुरुवार को वर्ली विधानसभा सीट से अपना नामांकन भरा था। वहीं कांग्रेस ने हमलता निनाद को नासिक सीट से और सुरेश जगनमोहन थोरट को शिरडी से चुनावी संग्राम में उतारा है।

वहीं घाटकोपर में भाजपा MLA का टिकट कटने पर उनके समर्थकों ने जमकर हंगामा किया और उनकी जगह टिकट पाने वाले प्रत्याशी पराग शाह की कार पर हमला कर दिया। आपको बता दें कि भाजपा की अंतिम सूची में MLA प्रकाश मेहता का नाम शामिल नहीं था। वो घाटकोपर से MLA हैं। वहीं भाजपा ने वरिष्ठ नेता एकनाथ खड़से का टिकट काटकर उनकी बेटी रोहिणी खड़से को चुनावी मैदान में उतारा है।

जो भी पीएम मोदी के खिलाफ मुंह खोलता है, जेल में डाल दिया जाता है- राहुल गाँधी

महाराष्ट्र चुनाव: बेटी को टिकट मिलने पर बोले एकनाथ खड़से, कहा- पार्टी का हर फैसला मंजूर

संजय निरुपम ने दिए कांग्रेस छोड़ने के संकेत, कहा - सोनिया गाँधी से जुड़े लोग रच रहे हैं साजिश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -