आज 4.5 साल का रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे मुख्यमंत्री योगी

लखनऊ: बीते कुछ समय से देश के कई राज्यों में सियासी हलचल काफी बढ़ गई इस बीच 2022 के विधानसभा चुनाव में जीत के लिए भारतीय जनता पार्टी निरंतर लोगों के बीच जा रही है तथा इसी क्रम में उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने अपने साढ़े 4 वर्ष की कामयाबियों का रिपोर्ट कार्ड आज लोगों के सामने पेश करने का निर्णय लिया है। आज मुख्यमंत्री योगी लखनऊ में सरकार की उपलब्धियां गिनवाएँगे।

वही दूसरी तरफ यूपी सरकार ने कोरोना तथा अन्य रोगों को देखते हुए चिकित्सकों की सेवानिवृत आयु 65 से बढ़ाकर 70 साल करने की तैयारी की है। खबरों के मुताबिक, इस फैसला से संबंधित प्रस्ताव पर शीघ्र ही मंत्रीमंडल की मीटिंग में मुहर लगाई जाएगी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस पर अपनी मंजूरी भी दे दी है।

यूपी के चिकित्सा शिक्षामंत्री सुरेश खन्ना ने एक बयान में बताया कि हमें अधिक अनुभव वाले चिकित्सकों की विशेष रूप से जरुरत है। उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण के बिगड़ते हालातों के दौरान चिकित्सकों तथा पैरामेडिकल स्टाफ की तरफ से बहुत संवेदनशीलता तथा मजबूती के साथ काम किया गया। जिसे देखते हुए योगी सरकार ने चिकित्सकों के सेवानिवृत की आयु 5 वर्ष और बढ़ाने का निर्णय लिया है। इस फैसले से यूपी के डॉक्टर्स को बड़ी राहत मिली है तथा योगी सरकार द्वारा लिया गया ये फैसला डॉक्टर्स के लिए काफी सही है। 

दर्दनाक! अचानक बेकाबू होकर टिहरी झील में गिरी कार, मचा हड़कंप

झारखंड :7 लड़कियों की डूबने से मौत, PM और राष्ट्रपति ने जताया दुःख

दिल्ली में बढ़ रहा है वायरल बुखार, रखे इन जरुरी बातों का ध्यान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -