दर्दनाक! अचानक बेकाबू होकर टिहरी झील में गिरी कार, मचा हड़कंप

देहरादून: चिन्यालीसौड़ स्यांसू मोटरमार्ग पर एक कार स्यांसू पुल के पास बेकाबू होकर टिहरी झील में समां गई। दुर्घटना में तीन व्यक्ति गुमशुदा बताए जा रहे हैं। जिनमें से दाे की लाश बरामद कर ली गई हैं। मृतक की पहचान शेर सिंह पुत्र नैन सिंह निवासी ल्वारखा टिहरी तथा शीशपाल रावत पुत्र सूरत सिंह रावत आयु 38 वर्ष निवासी सियाशु जिला टिहरी के तौर पर हुई है। अन्य एक गुमशुदा की खोजबीन जारी है।

वही शुक्रवार को हादसे की तहरीर पर राजस्व, धरासू पुलिस के साथ NDRF एवं SDRF की टीम मौके के लिए रवाना हुई। रात को गुमशुदा व्यक्तियों की खोजबीन की गई, मगर कुछ पता नहीं चला पाया। शनिवार की प्रातः से ही SDRF की टीम झील में गुमशुदा व्यक्तियों की तलाश करती रही। इस के चलते दो शव बरामद हो गए हैं।
 
वही शुक्रवार शाम लगभग 19:45 बजे टिहरी-उत्तरकाशी जिले की सीमा पर एक दर्दनाक गुर्घटना हो गई। चिन्यालीसौड़ स्यांसू मोटरमार्ग पर स्यांसू पुल से सौ मीटर पहले चिन्यालीसौड़ की तरफ एक मारुति आल्टो कार बेकाबू होकर टिहरी झील में गिर गई। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, कार में तीन से चार व्यक्ति सवार थे। इधर, क्षेत्रीय राजस्व उपनिरीक्षक दीपेंद्र चौहान ने कहा कि कार हादसे मे टिहरी बांध की झील मे डूबे लोगों के बारे मे अभी ठोस खबर नहीं प्राप्त हुई, हादसे से पूर्व आने की जानकारी जुटाई जा रही है।

झारखंड :7 लड़कियों की डूबने से मौत, PM और राष्ट्रपति ने जताया दुःख

अभिनय ही नहीं निर्देशन भी कर चुके है वेन्नेला किशोर कुमार

गणेश विसर्जन से पहले जरूर करें यह काम, जाग जाएगी किस्मत

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -