आज फिर काले कपड़ों में दिखेगी कांग्रेस, राहुल गांधी के समर्थन में संसद में मचेगा हंगामा !
आज फिर काले कपड़ों में दिखेगी कांग्रेस, राहुल गांधी के समर्थन में संसद में मचेगा हंगामा !
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सदस्यता निरस्त होने के मामले में कांग्रेस विरोध कदम पीछे हटाने के लिए तैयार नहीं है. कांग्रेस ने आज फिर संसद में काले कपड़े पहनकर विरोध जाहिर करने की रणनीति तैयार की है. ऐसे में माना जा रहा है कि संसद में आज भी जमकर हंगामा होगा. इसके साथ ही कांग्रेस अडानी मामले में JPC जांच की मांग को लेकर भी प्रदर्शन करेगी. बता दें कि, अडानी मामले पर संसद के बजट सत्र के दूसरे चरण में विपक्ष ने जमकर हंगामा किया था. संसद सुबह 11 बजे आरम्भ होगी. इससे पहले कांग्रेस के लोकसभा और राज्यसभा के सांसद सुबह 10:30 बजे संसदीय कार्यालय में मीटिंग करेंगे. 

वहीं, मोदी सरनेम वाले मानहानि के मामले में दो साल जेल की सजा मिलने के खिलाफ राहुल गांधी आज सूरत की सेशन कोर्ट में अपील करेंगे. राहुल गांधी के साथ उनकी बहन और कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत और राज्यसभा सदस्य केसी वेणुगोपाल सहित पार्टी के कई दिग्गज नेता भी मौजूद रहेंगे. बता दें कि, CJM कोर्ट ने राहुल को सजा के खिलाफ अपील के लिए 30 दिन की मोहलत दी थी.

कांग्रेस सूत्रों ने जानकारी दी है कि राहुल गांधी सेशंस कोर्ट से अपनी सजा निलंबित करने की अपील करेंगे. राहुल दोपहर दो बजे तक सूरत पहुंच सकते हैं. राहुल के साथ कांग्रेस शासित 3 राज्यों के मुख्यमंत्री भी सूरत जाएंगे. इनमे राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का नाम शामिल है। वहीं, इस घटनाक्रम को कांग्रेस का शक्ति प्रदर्शन भी माना जा रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि, सूरत कोर्ट के आदेश को चुनौती देने के लिए राहुल अपने वकीलों के साथ ही जा सकते थे, उसके लिए कांग्रेस के 3 मुख्यमंत्रियों और दिग्गज नेताओं की फ़ौज ले जाने की क्या आवश्यकता थी ?  

'नए संसद भवन के मेन गेट पर टांग दो पीएम मोदी की डिग्री..', सर्टिफिकेट मामले में संजय राउत का तंज

क्या माफ़ी मांगने से बच गए केजरीवाल ? असम दौरे पर CM सरमा के खिलाफ क्यों नहीं बोले AAP सुप्रीमो

मानहानि मामला: 'राहुल गांधी को संविधान पर भरोसा नहीं..', संबित पात्रा ने क्यों कही ये बात ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -