मानहानि मामला: 'राहुल गांधी को संविधान पर भरोसा नहीं..', संबित पात्रा ने क्यों कही ये बात ?
मानहानि मामला: 'राहुल गांधी को संविधान पर भरोसा नहीं..', संबित पात्रा ने क्यों कही ये बात ?
Share:

नई दिल्ली: केंद्र की सत्ताधारी पार्टी भाजपा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के आज सोमवार (3 अप्रैल) को सूरत जाने को लेकर निशाना साधा है. भाजपा ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी अब सूरत में नौटंकी करने जा रही है. राहुल गांधी को देश के संविधान पर विश्वास नहीं है. बता दें कि, राहुल गांधी आज सूरत पहुंचकर मानहानि मामले में अदालत के फैसले के खिलाफ अपील करने वाले हैं.

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने कोलकाता में मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि गांधी परिवार देश में अपने लिए अलग कानून चाहता हूं. अदालत के फैसले के खिलाफ अपील करने के नाम पर कांग्रेस पार्टी सूरत में हुड़दंग करने जा रही है. उन्होंने पूछा कि अपील राहुल गांधी को करना है तो उनके साथ कई मुख्यमंत्री सूरत क्यों जा रहे हैं? भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि पूरे लाव लश्कर के साथ राहुल गांधी का सूरत जाना न्याय व्यवस्था पर दबाव डालने जैसा है. राहुल को संविधान पर विश्वास नहीं है. उन्होंने पूछा कि क्या यह सच नहीं है कि राहुल गांधी ने OBC समाज को गाली दी है और पूरे लाव-लश्कर के साथ सूरत जा रहे हैं.

भाजपा ने सवाल पूछते हुए कहा कि आप OBC समाज से इतनी घृणा क्यों करते हो? देश की न्यायपालिका में आपका भरोसा क्यों नहीं है? भारत के लोकतंत्र के लिए आपके भीतर इस तरह की नफरत क्यों हैं? क्या आपका सूरत जाना OBC के जख्मों पर नमक लगाने जैसा नहीं है?

BSP और TMC समेत इन सियासी दलों से छिन जाएगा राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा ! चुनाव आयोग कर रहा मंथन

3 मुख्यमंत्रियों के साथ आज सूरत पहुंचेंगे राहुल गांधी, जेल की सजा को देंगे चुनौती

'सपा के झांसे में न आए दलित समाज..', लखनऊ से बसपा सुप्रीमो मायावती का सन्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -