सरकार को जगाने के लिए कांग्रेस नेताओं ने बजाए ढोल-नगाड़े, रैली निकालकर दिया राज्यपाल के नाम ज्ञापन
सरकार को जगाने के लिए कांग्रेस नेताओं ने बजाए ढोल-नगाड़े, रैली निकालकर दिया राज्यपाल के नाम ज्ञापन
Share:

मंदसौर/ब्यूरो।  बेमोसम बारिश से सोयाबीन सहित अन्य फसलों के नुकासनी का बगेर सर्वे पर्याप्त मुआवजा देने को लेकर ब्लॉक कांग्रेस सहित कांग्रेस नेताओं ने दिया ज्ञापन, करीब आधे घंटे तक चौराहे पर ढोल नगाड़े बजाते हुए प्रर्दशन भी किया । और जमकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की ।

ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष अनिल शर्मा ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि मल्हारगढ़ तहसील में लगातार बेमौसम बारिश से सोयाबीन की फसल को काफी नुकसान हुवा है कटी हुई सोयाबिन की फसल अब अंकुरित होने लगी है। किसान काफी संकट में है और भाजपा सरकार अभी तक सर्वे सर्वे का खेल खेलकर अपने कर्तव्यों की इतिश्री कर रही है । किसानों को उपज का वाजिब दाम भी नहीं मिल रहा है, लहसुन प्याज भी ओने पोने दामों में ही बिक रही है महंगाई चरम पर है पेट्रोल डीजल के भाव आसमान छू रहे है सरकार को अम्बानी, अडानी की चिंता है किसानों की बिलकुल भी चिंता नही है।

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी मल्हारगढ़ ने आज दिनाक 10 अक्टूम्बर को ढोल, नगाड़े, मजीरे, शंख, बजाकर भाजपा की इस गूंगी बहरी सरकार को जगाने का प्रर्दशन किया । पूर्व मुख्यमंत्री माननीय श्री कमलनाथ जी ने 2019 में हुई अतिवृष्टि के दौरान बिना भेद भाव के व बिना सर्वे के पीड़ित किसानों को पर्याप्त मुआवजा दिया था। उसी प्रकार शिवराज सिंह जी की सरकार भी किसानों को बिना सर्वे के पर्याप्त मुआवजा देने को लेकर तहसीलदार प्रेमशंकर पटेल को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौपा ।

पुलिस का 'मानवीय' चेहरा, जमकर हो रही 'TI साहब' के इस काम की तारीफ

इंडस्ट्री छोड़ सड़कों पर भीख मांगती नजर आयी ये एक्ट्रेस, वीडियो हो रहा वायरल

'गर्भवती अहमदिया औरतों और उनके बच्चों का क़त्ल कर दो..,', मौलाना का जहरीला Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -