शनिवार को सरसों के तेल में डुबाकर हाथ में बाँध ले इस रंग का धागा, हो जाएंगे मालामाल
शनिवार को सरसों के तेल में डुबाकर हाथ में बाँध ले इस रंग का धागा, हो जाएंगे मालामाल
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि कई लोग जीवन में आर्थिक समस्याओं से घिरे रहते हैं और वह जल्द से जल्द इससे छुटकारा पाना चाहते हैं. ऐसे में अगर आप भी उन्ही में से एक हैं जिन्हे पैसो की समस्या ने परेशान कर रखा है और आए दिन पैसों की कमी होती जा रही है तो आप यह उपाय कर सकते हैं. इस उपाय के लिए आपको काला धागा चाहिए क्योंकि काले धागे के इस उपाय से नजरदोष से बचाव समेत कई फायदे होंगे.

आइए जानते हैं उपाय - कहते हैं जिन लोगों के पास रुपए-पैसे नहीं टिकते हैं या धन की कमी है तो उन्हें शनिवार के दिन भैरव मंदिर से काला धागा लाना चाहिए. अब इसके बाद काले धागे पर सरसों का तेल लगाकर इसे अपने दाहिने कलाई पर बांध लेना चाहिए. कहा जाता है इससे धन की समस्या दूर हो जाती है और अगर किसी को बार-बार नजर लग जाती है तो उसे भी एक ऐसा ही उपाय करना चाहिए.

जी हाँ, नजर लगने वाले को हनुमान मंदिर में काले धागे को बजरंगबली के चरणों में छुआ देना चाहिए और इसके बाद उनके पैरों से सिंदूर लगाकर धागे पर लगा लेना चाहिए. इसके बाद धागे को अपने गले में पहन लेना चाहिए. कहते हैं इससे नजरदोष दूर हो जाता है.

इसी के साथ ऐसा भी कहा जाता है कि अगर बिजनेस नहीं चल रहा है या आर्थिक नुकसान हो रहा है तो शनिवार के दिन काला धागा हनुमानजी के मंदिर ले जाना चाहिए और इस धागे में नौ छोटी-छोटी गाँठ लगा लेना चाहिए. इसके बाद हनुमानजी के पैरों का सिंदूर लगाकर गे को दुकान में रखी तिजोरी में बांध देना चाहिए. कहते हैं इससे तरक्की होती है और घर में खूब धन आता है.

अगर गलती से आपके हाथ या जेब से गिर जाए पैसे तो समझ जाइए यह इशारा

आज अपने पर्स या जेब में रख लें इस रंग का कपड़ा, बदल जाएगी आपकी किस्मत

लाखो में चाहते हैं सैलरी तो नींबू से कर लें यह टोटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -