लाखो में चाहते हैं सैलरी तो नींबू से कर लें यह टोटका
लाखो में चाहते हैं सैलरी तो नींबू से कर लें यह टोटका
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि आज के समय में दुनिया में बेरोज़गारी बहुत बढ़ चुकी हैं. ऐसे में आजकल हर व्यक्ति के लिए नौकरी ढूंढ पाना बहुत ही कठिन हो गया हैं, और हर व्यक्ति सरकारी नौकरी के लिए परेशान रहता हैं. अगर आप भी उन्ही में से एक हैं जो इस समय बेरोजगार हैं तो आइए आज हम आपको बताते हैं एक ऐसा टोटका जो आपको नौकरी दिला देगा. यह टोटका नींबू से करना होगा. आइए बताते हैं. 


उपाय -  
* इसके लिए आपजो सबसे पल्हले एक पवन पुत्र हनुमान की फोटो लेनी हैं और ध्यान रखे कि उसमें उनका उड़ता हुआ चित्र जरूर हो. अब आप उसे अपने घर में ही रख दें और उसकी रोजाना विधि-विधान के साथ पूजा करें आपको लाभ अवश्य ही प्राप्त होगा और आपकी किस्मत चमक जाएगी और नौकरी लग जाएगी.

* अब अगर आप जल्द से जल्द नौकरी पाना चाहते हैं तो एक बिना दाग वाला पीला नींबू लें, उसके चार बराबरर के टुकड़े कर लें. अब जब दिन ढल जाए तब चौराहे पर जाकर चारों दिशाओं में उन्हें एक-एक कर के फेंद दें और फिर बिना पीछे मुड़े देखकर घर वापस आ जायें. अगर आप ऐसा करते हैं तो आपकी नौकरी लग जाएगी और आप लाखो में कमाने लगेंगे. आपको बता दें कि यह सबसे कारगार टोटका माना जाता है. ध्यान रहे कि ऐसा आपको सात दिन लगातार करना है.

मकर संक्रांति पर जरूर पढ़े भगवान सूर्य की यह आरती, होगा कल्याण

मकर संक्रांति के दिन सूर्य देव को चढ़ा दें यह फूल, बन जाएंगे करोड़पति

मकर संक्रांति: जरूर करें यह उपाय, चमक जाएगी किस्मत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -