अगर गलती से आपके हाथ या जेब से गिर जाए पैसे तो समझ जाइए यह इशारा

एकरस ही हम सभी ने देखा है कि गलती से हमारे हाथ से कई बार पैसे गिर जाते हैं और कई बार हम कपडे उतारते हैं तो हमारे जेब से पैसे गिर जाते हैं. ऐसे मेजेब से निकालते समय भी कई बार पैसे हाथ से गिर जाते हैं लेकिन हम उसे नार्मल समझकर छोड़ देते हैं लेकिन ऐसा नहीं है. जी हाँ, इसके पीछे ज्योतिष मे बहुत कुछ बताया गया है. जी हाँ, आज हम आपको इसी बारे मे बताने जा रहे हैं. जी दरअसल ज्योतिषों की माने तो जेब से अचानक से सिक्के या नोट गिर जायें तो इसका अर्थ होता है भविष्य में बहुत ही जल्द आपको धन की प्राप्त होने वाली है. जी हाँ, ज्योतिषों के अनुसार अगर आपके जेब से या आपके हाथ से पाइए गिरते हैं तो इसका मतलब है कि आपको जल्द ही धनलाभ होने वाला है.

जी हाँ, कहते हैं अगर किसी को पैसे देते समय हाथ से सिक्का या नोट जमीन में गिर जाता है तो इसका अर्थ होता है जल्द ही अचानक से कही से धन की प्राप्ति होने वाली है. कहा जाता है अगर किसी को पैसे दे रहे हैं उस समय हाथ से पैसा गिर जाता हैं तो इसे अच्छा शकुन माना जाता है, ऐसा होने पर माना जाता है कि जल्द ही धन में वृद्धि होने वाली हैं.

जी हाँ, अगर आपके हाथ से पैसे गिर जाते हैं तो आप जल्द ही खूब सारा धन पाने वाले हैं. कहते हैं और मान्यता है कि घर से बाहर निकलते समय अचानक जेब से पैसे गिर जाते हैं तो इसका मतलब होता है कि जिस काम के लिए जा रहे हैं उस काम में आसानी से सफलता मिलेगी और वह काम जरूर बनेगा.

गुरूवार को ऐसी पोटली बनाकर रख दें तिजोरी में, अथाह आएगा पैसा और सोना

अगर बनना चाहते हैं करोड़ो के मालिक तो बुधवार सुबह कर लें यह काम

लाखो में चाहते हैं सैलरी तो नींबू से कर लें यह टोटका

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -