आज अपने पर्स या जेब में रख लें इस रंग का कपड़ा, बदल जाएगी आपकी किस्मत

दुनियाभर के लोग धन पाने के लिए लाखो टोटके और उपाय करते हैं ऐसे में कभी कभी झोली भर जाती है और सब कुछ आसानी से मिल जाता है. ऐसे में अगर आप सब कुछ हांसिल करना चाहते हैं तो गुरूवार के दिन यह ख़ास उपाय कर सकते हैं. जी हाँ, आज हम आपको बताने जा रहे हैं गुरूवार के उपाय जिन्हे करने के बाद आप सब कुछ हांसिल कर सकते हैं. आइए बताते हैं. 

गुरूवार के उपाय - 


1. आप सभी को बता दें कि अगर आप अमीर बनना चाहते हैं तो गुरुवार के दिन चावल में केसर या हल्दी लगाकर अपनी शर्ट की जेब में रखें. कहते हैं यह बहुत ही शुभ होता है इसल‌िए पूजा में एवं व‌िदाई के समय दुल्हन के आंचल में रखा जाता है.

2. वहीं अगर आप चाहते हैं बॉस आपकी सैलरी बढ़ा दे तो अपनी जेब में पीले रंग का कपड़ा या रुमाल रखें. जी हाँ, आप अगर चाहे तो पीले रंग का वस्‍त्र भी धारण कर सकते हैं. आपको बता दें कि पीले रंग का कपड़ा गुरू से म‌िलने वाली उर्जा को ग्रहण करके आप तक पहुंचाने का काम करता है. 

3. अगर आप हर काम में सफल होना चाहते हैं तो पंचधातु का गुरू यंत्र बनवाकर अपने पर्स में रखें और जब तक यंत्र नहीं बनवाते हैं तब तक पीले रंग के कागज पर लाल रंग की कलम से यंत्र बनाकर जेब में रख सकते हैं.

4. हर मनोकामना की पूर्ति के लिए केले के पौधे की जड़ को पीले कपड़े में लपेट कर अपने पास रख लें.

5. कहते हैं मोर का पंख ग्रह दोषों को दूर करने वाला होता है इसे जेब या पर्स में रखने से लाभ म‌िलता है और पैसों की कभी कोई कमी नहीं होती है.

आपको हर काम में सफलता दिलाएगा आज के दिन किया गया आदित्य हृदय स्तोत्र पाठ

आज है मकर संक्रांति, ऐसे करें सूर्य देव को खुश

मकर संक्रांति के बाद से शुरू हो जाएंगे आपके अच्छे दिन, कर लें खखोल्क मंत्र का जाप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -