अपने ही साधकों को मारने के लिए आसाराम कौन-सा कोड वर्ड इस्तेमाला करते थे ?
अपने ही साधकों को मारने के लिए आसाराम कौन-सा कोड वर्ड इस्तेमाला करते थे ?
Share:

अहमदाबाद : आसाराम की मुसीबतें दोगुनी होने वाली है। अपने ही साधकों की हत्या के मामले में जल्द ही आसाराम को अहमदाबाद पुलिस, अहमदाबाद की जेल में शिफ्ट कर सकती है। साधकों पर हमले करने वाले गिरोह के एक सदस्य ने बताया है कि राजू चांडक को मारने का आदेश बाबा ने ही दिया था। साधक के अनुसार साधकों को मौत के घाट उतारने के लिए कोड वर्ड रखा गया था- गुरु दक्षिणा। 

लंबे समय से बाबा जमानत की कोशिशों में लगे हुए है, लेकिन इसके बाद उनकी मुश्किलें और बढ़ती दिख रही है। अहमदाबाद क्राइम ब्रांच ने उनके ही एक साधक का बयान रिकॉर्ड किया है, जिसमें उसने कई खुलासे किए है। डॉ के डी पटेल नाम के साधक ने आसाराम को अद्भुत भेंट देने की सोची थी।

दरअसल आसाराम नहीं चाहते थे कि कोई भी उनके रास्ते में आए, लेकिन उन्हें शक था कि राजू चांडक ने उनका स्टिंग बना रखा है। आसाराम को चांडक नाम के मुसीबत से छुटकारा दिलाने के लिए साधकों ने हत्या की गुरुदक्षिणा देने की ठानी। इसी के बाद उस पर 2009 में जानलेवा हमला हुआ, जिसमें वो बाल-बाल बच गया। पुलिस का मानना है कि पटेल की गिरफ्तारी से बाबा के कई अहम राज सामने आ सकते है।

आसाराम मामले में एक और साधक बसवराज की गिरफ्तारी के दौरान ही पटेल का नाम सामने आ गया था। चांडक को मारने के लिए शार्प शूटर को पटेल ने ही हथियार और एक लाख रुपए दिए थे। राजकोट में अमृत प्रजापति की हत्या के दौरान भी पैसे पहुंचाने का काम पटेल ने ही किया था। इन सबके बाद आसाराम पर साजिश रचने और हमले कराने का मामला दर्ज हो सकता है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -