उत्तर पुस्तिका अवलोकन आवेदन का आज आखिरी दिन
उत्तर पुस्तिका अवलोकन आवेदन का आज आखिरी दिन
Share:

अजमेर : राजस्थान लोक सेवा आयोग द्वारा आरएएस मुख्य परीक्षा-2016 की उत्तर पुस्तिका अवलोकन हेतु आरटीआई के तहत आवेदन मंगाए जा रहे हैं. इसके आवेदन की आज अंतिम तिथि है.

राजस्थान लोक सेवा आयोग के सचिव के अनुसार राजस्थान राज्य एवं अधीनस्थ सेवाएं संयुक्त प्रतियोगी (मुख्य) परीक्षा-2016 की उत्तर पुस्तिकाएं 23 अप्रेल 2018 से आयोग की वेबसाइट पर अपलोड की गई है .जो अभ्यर्थी सूचना का अधिकार के तहत स्वयं की उत्तर पुस्तिकाओं का अवलोकन करना चाहते हैं, वे अपना प्रार्थना-पत्र मय निर्धारित शुल्क 10 रुपए के 31 मई 2018 तक आयोग कार्यालय में जमा कर सकते हैं.इसके बाद उनकी उत्तर पुस्तिकाएं आयोग की वेबसाइट पर जारी कर दी जाएंगी.

बता दें कि इस परीक्षा की उत्तर पुस्तिकाओं के अवलोकन के लिए 31 मई 2018 के बाद मिले किसी भी प्रार्थना-पत्र पर विचार नहीं किया जाएगा. साथ ही इस परीक्षा के अभ्यर्थी 31 जुलाई 2018 तक अपनी उत्तर-पुस्तिकाएं डाउनलोड कर लें.31 जुलाई 2018 के बाद इस परीक्षा की उत्तर-पुस्तिकाएं आयोग की वेबसाइट से हटा ली जाएंगी. स्मरण रहे कि नए नियमों के अनुसार अब अभ्यर्थियों को लोक सेवा आयोग की परीक्षा की उत्तर पुस्तिका देखने का प्रावधान किया गया है.जिसे ऑन लाइन देखा जा सकता है.इसके आवेदन की आज अंतिम  तिथि है.

यह देखें

उदयपुर में उच्च शिक्षा में हुआ ऐतिहासिक परिवर्तन

अजमेर सेंट्रल जेल में 140 बंदियों के रोज़े जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -