श्रीलंका में न्याय और शांति पर भारतीय विदेश मंत्री एस. जयशंकर का बयान था महत्वपूर्ण: तमिलनाडु राज्यपाल
श्रीलंका में न्याय और शांति पर भारतीय विदेश मंत्री एस. जयशंकर का बयान था महत्वपूर्ण: तमिलनाडु राज्यपाल
Share:

तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित ने गुरुवार को कहा कि श्रीलंका में समानता, न्याय और शांति पर भारतीय विदेश मंत्री एस. जयशंकर का बयान एक महत्वपूर्ण था, “श्रीलंका में अपनी तमिल बहनों और भाइयों के प्रति भारत सरकार की चिंता को दर्शाता है। पुरोहित ने एक बयान में कहा कि श्री जयशंकर ने द्वीप राष्ट्र के 13 वें संशोधन पर भारतीय स्थिति को स्पष्ट रूप से बताया।

तमिलनाडु के राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित ने गुरुवार को श्रीलंका में विदेश मंत्री एस जयशंकर के बयान का स्वागत किया, जिसमें उन्होंने कहा कि तमिलों के प्रति केंद्र की चिंता का संकेत है और तमिलनाडु के लोगों द्वारा स्वागत किया जाएगा। श्री जयशंकर ने बुधवार को कोलंबो में अपने श्रीलंकाई समकक्ष दिनेश गनवार्डन के साथ एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, राज्यपाल ने जोर देकर कहा, "यह एक महत्वपूर्ण बयान है, जो श्रीलंका में हमारी तमिल बहनों और भाइयों के प्रति भारत सरकार की चिंता को दर्शाता है।" "उनके शब्दों का तमिलनाडु के लोगों द्वारा स्वागत किया जाना निश्चित है।"

राज्यपाल ने कहा कि श्री जयशंकर का बयान श्रीलंका में तमिल आबादी के कल्याण के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी के स्वयं के अथक प्रयासों की भावना है। 6 जनवरी को, श्री जयशंकर ने लंका की सुलह प्रक्रिया के लिए भारत के समर्थन और जातीय सद्भाव को प्रोत्साहित करने वाले "समावेशी राजनीतिक दृष्टिकोण" पर जोर दिया।

औरंगाबाद का नाम बदलने पर बोले ओवैसी के सांसद, महाराष्ट्र सरकार से कही ये बात

सोनिया गांधी का केंद्र पर हमला- ग़रीब किसान और मध्यम वर्ग की कमर तोड़ने में जुटी है सरकार

नितीश कैबिनेट के विस्तार को लेकर हलचल तेज़, RCP सिंह से मिले भूपेंद्र यादव-संजय जायसवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -