नितीश कैबिनेट के विस्तार को लेकर हलचल तेज़, RCP सिंह से मिले भूपेंद्र यादव-संजय जायसवाल
नितीश कैबिनेट के विस्तार को लेकर हलचल तेज़, RCP सिंह से मिले भूपेंद्र यादव-संजय जायसवाल
Share:

नई दिल्ली: 14 जनवरी के बाद संभावित नीतीश कुमार कैबिनेट के विस्तार से पहले आज बिहार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रभारी भूपेंद्र यादव और प्रदेश इकाई के अध्यक्ष संजय जयसवाल ने जनता दल यूनाइटेड (JDU) के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष आरसीपी सिंह से मुलाकात की है. दिलचस्प बात यह थी कि आरसीपी सिंह से मुलाकात करने के लिए भूपेंद्र यादव और संजय जायसवाल खुद जनता दल यूनाइटेड के कार्यालय गए.

RCP सिंह से मुलाकात के बाद जब भूपेंद्र यादव मीडिया के सामने आए तो प्रेस वालों ने उनसे नीतीश कुमार मंत्रिमंडल के विस्तार को लेकर हो रही देरी पर सवाल किया. जिसके जवाब में भूपेंद्र यादव ने कहा कि उपयुक्त वक़्त पर सब कुछ हो जाएगा. भूपेंद्र यादव ने कहा कि कैबिनेट विस्तार को लेकर बीजेपी का शीर्ष नेतृत्व सीएम नीतीश कुमार के साथ चर्चा कर रहा है. भूपेंद्र यादव ने कहा कि उपयुक्त वक़्त पर सब हो जाएगा. शीर्ष नेतृत्व सीएम नीतीश कुमार के संपर्क में है और उनसे बातचीत कर रहा है. उपयुक्त वक़्त पर इसका फैसला हो जाएगा.

भूपेंद्र ने कहा कि भाजपा नेताओं के साथ मुलाकात को लेकर RCP सिंह ने कहा कि नीतीश कैबिनेट के विस्तार का मामला कोई बहुत पेचीदा नहीं है. आरसीपी सिंह ने कहा कि कैबिनेट का विस्तार कोई बहुत बड़ा मामला नहीं है. दोनों दलों के बीच में बराबर संवाद कायम है और सही समय पर कैबिनेट का विस्तार हो जाएगा. मंत्रिमंडल का विस्तार सीएम का विशेषाधिकार है और सही समय पर यह हो जाएगा.

मोदी सरकार पर बरसे राहुल,कहा- पेट्रोल और डीजल के दामों में गजब का 'विकास' हुआ है

यूपी विधानसभ चुनाव में किस्मत आज़माएगी JDU, गठबंधन के लिए बनाया ये प्लान

औरंगाबाद मामले पर शिवसेना को कांग्रेस की सलाह, कहा- नाम बदलने से विकास नहीं होता...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -