PFI के नेताओं की गिरफ्तारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी VCK
PFI के नेताओं की गिरफ्तारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी VCK
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु की दलित वर्गों की मुख्य राजनीतिक पार्टी विदुथलाई चिरुथिगल काची (VCK) राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) और प्रवर्तन निदेशालय (ED) द्वारा पापुलर फ्रंट आफ इंडिया (PFI) के नेताओं की गिरफ्तारी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी। जी दरअसल VCK के संस्थापक नेता और सांसद थोल थिरुमावलवन ने बीते शुक्रवार को एक बयान में कहा कि, 'PFI एक पारदर्शी सामाजिक आंदोलन है।' इसी के साथ उन्होंने कहा कि PFI के वरिष्ठ नेताओं की गिरफ्तारी और देशभर में इसके कार्यालयों पर की गई छापेमारी निंदनीय है।

जी दरअसल थिरुमावलवन ने कहा कि PFI पर हुई कार्रवाई के विरोध में VCK विरोध मार्च निकालेगी। इसी के साथ उन्होंने कहा कि जब से नरेन्द्र मोदी ने प्रधानमंत्री का पद संभाला है, तब से पापुलर फ्रंट आफ इंडिया (PFI) के खिलाफ कार्रवाई शुरू हो गई है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि PFI और इसके राजनीतिक दल सोशल डोमोक्रेटिक पार्टी आफ इंडिया (SDPI) समाज में गरीब तबके के लोगों के लिए काम कर रहा है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि ये संगठन गरीब लोगों को ऊपर उठाने के लिए प्रयासरत है। आपको बता दें कि VCK के नेता ने कहा है कि PFI के अधिकतर नेता मुस्लिम है, लेकिन इस संगठन में गैर-मुसलमान नेता भी हैं।

आप सभी को यह भी बता दें कि NIA, ED सहित अन्य केंद्रीय एजेंसियों ने PFI के खिलाफ बड़े पैमाने पर छापेमारी की कार्रवाई की है। जी दरअसल देश भर में 15 सेंटरों पर कार्रवाई में PFI से जुड़े कई नेताओं को हिरासत में लिया गया। इसी के साथ छापेमारी के दौरान PFI के चीफ ओमा सलाम, सचिव नसरुद्दीन इलामरम, प्रोफेसर पी कोया और संस्थापक नेता ई अब्दुरहमान सहित नेताओं को हिरासत में लिया गया था। आपको बता दें कि हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार, गिरफ्तार लोगों को आगे की जांच के लिए नई दिल्ली ले जाया गया है। इसी के साथ तमिलनाडु में 11 केंद्रों पर छापे मारे गए और 12 नेताओं को गिरफ्तार किया गया था।

जान से मारने की धमकी देकर मांगे करोड़ों रुपये, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

'डायरेक्टर ने किया प्रपोज और फिर...', कास्टिंग काउच पर इस एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

स्कूल के प्रभारी प्राचार्य ने की ऐसी करतूत, बच्चों में दहशत का माहौल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -