'डायरेक्टर ने किया प्रपोज और फिर...', कास्टिंग काउच पर इस एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा
'डायरेक्टर ने किया प्रपोज और फिर...', कास्टिंग काउच पर इस एक्ट्रेस ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Share:

मनोरंजन जगत में अकसर ही अभिनेत्रियां कास्टिंग काउच पर बात करती नजर आती हैं। हाल ही में 'ये रिश्ते हैं प्यार के' अभिनेत्री ने भी इस पर खुलकर चर्चा की। हम बात कर रहे हैं 'ये रिश्ते हैं प्यार के' की कुहू की। शो में कुहू का किरदार कावेरी प्रियम निभाया था। 'ये रिश्ते हैं प्यार के' से कावेरी को घर-घर पहचान प्राप्त हुई। लेकिन हां उनका सफर इतना सरल नहीं रहा जितना लगता है। इंडस्ट्री में संघर्ष करते हुए कावेरी को कास्टिंग काउच भी झेलना पड़ा, जिसका खुलासा उन्होंने अब किया है। कावेरी प्रियम ने 'ये रिश्ते हैं प्यार के' शो के साथ अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। इस सीरियल में नकारात्मक भूमिका से उन्होंने स्वयं की पहचान बनाई। वहीं अब वो 'जिद्दी दिल माने ना' में डॉ मोनामी के किरदार में दिलों पर राज कर रही हैं।'

अपने एक इंटरव्यू में कावेरी ने अपने एक्टिंग करियर पर बात करते हुए बताया कि उन्होंने डेब्यू से पहले बहुत कुछ झेला है। कावेरी कहती हैं कि वो मुंबई अपनी आंखों में अभिनेत्री बनने का सपना लेकर आई थीं। शायद तब कावेरी को एहसास नहीं था कि वो क्या फेस करने वाली हैं। कावेरी प्रियम बताती हैं कि मायानगरी में उन्हें रास्ता दिखाने वाला कोई नहीं था। उन्हें कोई बताने वाला नहीं था कि ऑडिशन्स कहां और कैसे देने होते हैं। कावेरी ने कहा कि उन्हें उन अभिनेत्रियों के बारे में बताया गया, जिन्होंने शॉर्टकट रास्ता अपनाकर बड़ा मुकाम हासिल किया। उस समय कावेरी ने इन सब बातों पर प्रतिक्रिया नहीं दी, किन्तु उन्होंने ठान लिया था कि वो अपनी मेहनत के दम पर आगे जायेंगी। 

इंटरव्यू में अपने पिछले दिनों को याद करते हुए कावेरी कहती हैं कि एक कास्टिंग डायरेक्टर ने उन्हें एक ऐसा प्रपोजल दिया जिससे वो असहज हो गईं। कास्टिंग डायरेक्टर की बात सुनने के पश्चात् कावेरी को एक बड़ा झटका लगा। वो भीतर से बुरी तरह टूट गई थीं। वो बताती हैं कि मैं जैसे ही ऑटो में बैठी, आंखों से आंसू बहने लगे। कावेरी ने बताया कि उन्होंने अभिनेत्री बनने के लिये काफी मेहनत की थी। लेकिन वो जितनी मेहनत कर रही थीं। उनके साथ उतना ही बुरा बर्ताव किया जा रहा था। मन में बहुत सारे सवाल चल रहे थे। इन प्रश्नों के साथ कावेरी ने बहुत सी बातें सोचीं। लेकिन फिर अपने आंसू पोछे और स्वयं से वादा किया कि वो अभिनेत्री बनकर रहेंगी। वो भी अपने टैलेंट पर। यही नहीं, एक बार एक निर्देशक ने कावेरी से ब्रेक देने के बदले रुपयों की मांग भी की थी। उन्हें कमजोर महसूस कराने का प्रयास भी हुआ। इन सारी बातों से वो काफी दुखी हो गई थीं। फिर उन्होंने परिवार को कॉल करके सारी बातें शेयर की। परिवार के समझाने पर कावेरी फिर से उठीं तथा ऐसे उठीं कि दोबारा उनसे कोई इस प्रकार की बात नहीं कर पाया। दो वर्षों के संघर्ष के पश्चात् कावेरी को 'ये रिश्ते हैं प्यार के' में काम करने का अवसर प्राप्त हुआ तथा आज उन्हें हर कोई जानता है। 

'चोली के पीछे क्या है' पर जमकर नाची अंकिता, वीडियो ने उड़ाए फैंस के होश

साड़ी में मोनालिसा ने लगाया ग्लैमर का तड़का, दिल थामकर देंखे तस्वीरें

बिना कपड़ों के इस एक्ट्रेस ने शेयर कर डाली तस्वीर, देखकर बेहाल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -