‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में हुई दया बेन की एंट्री, वापसी की वजह जानकर भावुक हो जाएंगे फैंस
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में हुई दया बेन की एंट्री, वापसी की वजह जानकर भावुक हो जाएंगे फैंस
Share:

टीवी के मशहूर शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ विश्व भर में पसंद किया जाने वाला शो बन चुका है। आए दिन इस शो में एक से एक जबरदस्त वाकये देखने को मिलते हैं, जो कि ऑडियंस का बहुत मनोरंजन करते हैं। हालांकि, इस शो का सबसे अधिक पसंद किया जाने वाला चेहरा, बीते बहुत वक़्त से गायब है। हम बात कर रहे हैं टेलीविज़न की चहेती बहू दया बेन मतलब दिशा वकानी की। दिशा वकानी ने बहुत लंबे वक़्त से स्क्रीन से दूरी बनाई हुई है। ऑडियंस एक बार फिर से दया बेन को शो में देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं।

वही इस बीच एक जानकारी सामने आई है कि हाल ही में दिशा वकानी को ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के सेट पर देखा गया था। यह न्यूज़ सुनने के पश्चात् दिशा के प्रशंसकों को लगा कि वह शो पर वापसी कर रही हैं, किन्तु ऐसा कुछ नहीं है। सूत्रों से प्रपात जानकारी के अनुसार, दिशा वकानी शो के सेट पर तो आई थीं, किन्तु उनका शो में वापसी को लेकर कोई योजना नहीं है। दिशा के सेट पर आने के कारण दूसरा है, जो कि भावुक कर सकता है।

रिपोर्ट में बताया गया है कि दिशा ने बहुत लंबे वक़्त पश्चात् शो के स्टार्स से मुलाकात की और यही कारण था कि वह सेट पर नजर आई। दिशा सिर्फ शो में उपस्थित अपने पुराने दोस्तों से मिलने के लिए आई थीं, क्योंकि उन्होंने बहुत दिन से उनसे भेंट नहीं की थी। सेट पर दिशा को देखकर हर कोई खुश हो गया था तथा सेट पर बहुत खुशनुमा माहौल देखने को मिला। साथ ही रिपोर्ट में बताया गया है कि दिशा का सेट पर नजर आने से यह मतलब नहीं निकाला जाना चाहिए कि वह शो पर वापसी कर रही हैं, क्योंकि इसमें कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने शो को अलविदा बोल दिया है तथा वह अपने निर्णय से बहुत खुश हैं।

इंडियन आइडल 12 के फैंस के लिए अच्छी खबर, पवनदीप और आशीष की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव

मशहूर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने की बाबा से सगाई, जल्द ही करेंगे शादी

अशनूर कौर के साथ डिजिटल डेब्यू करेगी डेलनाज ईरानी, इस वेब सीरीज में आएगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -