इंडियन आइडल 12 के फैंस के लिए अच्छी खबर, पवनदीप और आशीष की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव
इंडियन आइडल 12 के फैंस के लिए अच्छी खबर, पवनदीप और आशीष की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव
Share:

चर्चित सिंगिग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 के दो प्रतियोगी पवनदीप राजन एवं आशीष कुलकर्णी हाल ही में कोरोना संक्रमित पाए गए था वही अब उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। पवनदीप के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के दो दिन पश्चात् ही आशीष कुलकर्णी की टेस्ट रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी। हालांकि, दोनों अब स्वस्थ है। दोनों की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के पश्चात् अब अनुमान लगने शुरू हो गए हैं कि दोनों इस सप्ताह इंडियन आइडल के मंच पर अपनी गायिकी का जादू एक बार फिर से बिखेर सकते हैं। 

वही पवनदीप और आशीष दोनों ही इंडियन आइडल के मशहूर चेहरे हैं। ऑडियंस इन दोनों उभरते कलाकारों की आवाज सुनने के लिए बेताब रहते हैं। प्राप्त रिपोर्ट के मुताबिक, इंडियन आइडल 12 के प्रोडक्शन हेड आकाश तिवारी ने पवनदीप तथा आशीष के कोरोना से ठीक होने की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि आशीष और पवनदीप की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। यदि आवश्यकता पड़ी तो वे दोनों शनिवार से शूट का हिस्सा बन सकते हैं। हालांकि, आकाश ने यह भी बताया कि दोनों को होटल के कमरे से परफॉर्मे करते हुए नहीं दिखाया जाएगा। 

वही यह प्रश्न नैतिकता का है कि कोई बीमार है और उससे गाना गंवाया जाए। ऐसा नहीं हो सकता। इस सप्ताह शायद ही दोनों अपनी परफॉर्मेंस दे पाएं। बीते सप्ताह जब शो पर एआर रहमान और दिग्गज संगीतकार आनंदजी आए थे, तब पवनदीप क्वारंटीन थे तथा उन्होंने होटल के कमरे से ही अपनी परफॉर्मेंस दी थी। अब कहा जा रहा है कि इस सप्ताह पवनदीप और आशीष की परफॉर्मेंस ऑडियंस को स्टेज पर देखने को मिल सकती है। हालांकि इसकी अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है। 

मशहूर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने की बाबा से सगाई, जल्द ही करेंगे शादी

अशनूर कौर के साथ डिजिटल डेब्यू करेगी डेलनाज ईरानी, इस वेब सीरीज में आएगी नजर

चीनी निर्माता कंपनी भारत में लॉन्च करेगी सबसे बड़ा स्मार्ट टीवी, जानिए फीचर्स और कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -