बंगाल में TMC कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, हावड़ा में फैला तनाव
बंगाल में TMC कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या, हावड़ा में फैला तनाव
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले हिंसा लगातार बढ़ती जा रही है. अब एक और सियासी कार्यकर्ता की हत्या हुई है. बताया गया है कि हावड़ा में TMC कार्यकर्ता को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया है. इस हत्या के बाद इलाके में जमकर बवाल हुआ और माहौल तनावपूर्ण हो गया. जानकारी के अनुसार, TMC समर्थकों और अन्य आक्रोशित लोगों ने जमकर तोड़फोड़ की.

TMC कार्यकर्ता का नाम धर्मेंद्र सिंह बताया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जब वो अपने घर की ओर जा रहे थे तो बाइक सवार हमलावरों ने उन पर कई राउंड गोलियां चलाईं. जिसके बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस दौरान उनका एक मित्र भी उनके साथ मौजूद था, जो हमले में घायल हो गया है. हत्या की इस घटना के बाद फैले तनाव के मद्देनज़र पूरे इलाके में भारी पुलिसबल तैनात कर दिया गया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई और आरोपियों की तलाश जारी है.

आपको बता दें कि इससे पहले भी पश्चिम बंगाल में भाजपा और TMC कार्यकर्ताओं की हत्याएं हो चुकी हैं. कई बार इन हत्याओं के बाद खूब आगजनी और हंगामा हुआ, जिससे राज्य सरकार को लाखों-करोड़ों का नुकसान उठाना पड़ा. भाजपा आरोप लगाती है कि ममता सरकार में गुंडाराज चल रहा है और भाजपा कार्यकर्ताओं को लगातार निशाना बनाया जा रहा है. हालांकि TMC के कार्यकर्ताओं पर भी हमले हुए हैं.

राम मंदिर के अकाउंट से लाखों रुपए उड़ाने वाले 4 चोर गिरफ्तार, मास्टरमाइंड फरार

दो बार शादी के नाम पर जीजा ने नाबालिग साली को बेचा

शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म, गर्भवती होने पर सामने आया मामला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -