'TMC को चोर कहा तो पीठ पर मार पड़ेगी..', सांसद सौगात रॉय ने दी धमकी
'TMC को चोर कहा तो पीठ पर मार पड़ेगी..', सांसद सौगात रॉय ने दी धमकी
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में हुए बहुचर्चित शिक्षक भर्ती घोटाले (SSC Scam) में पूर्व मंत्री पार्थ चटर्जी, गाय तस्करी मामले में TMC के कद्दावर नेता अनुब्रत मंडल की गिरफ्तारी और अब हालीशहर नगरपालिका के अध्यक्ष राजू साहनी की गिरफ्तारी के बाद तृणमूल कांग्रेस (TMC) डिफेंसिव मोड में आ गई है, जबकि विरोधी दल के नेता भ्रष्टाचार के मुद्दे पर ममता बनर्जी सरकार पर लगातार हमलावर हैं. 

CPM और भाजपा द्वारा पूरे बंगाल में ‘चोर धरो, जेल भरो’ अभियान चलाया जा रहा हैं. विपक्ष के हमले से TMC नेता बौखला गए हैं और लगातार विवादित बयान दे रहे हैं. TMC के लोकसभा सांसद सौगत रॉय ने एक बार फिर विवादित बयान देते हुए कहा है कि TMC को चोर कहने वालों की पीठ पर मार पड़ेगी. बता दें कि इसके पहले TMC छात्र परिषद की सभा में सीएम ममता बनर्जी ने धमकी देते हुए कहा था कि अगर वह मुख्यमंत्री पद पर नहीं रहती, तो बहनों को कहतीं कि चोर बोलने वालों की जीभ खींच लो.

वहीं, अब एक कार्यक्रम में सौगत रॉय ने कहा है कि, 'यदि आप भ्रष्टाचार के खिलाफ बोलते हैं, तो हमें कोई आपत्ति नहीं है. मुझे पार्थ चटर्जी को लेकर कोई समस्या नहीं है, मगर यह कहने की गलती न करें कि TMC में हर कोई चोर है. अगर ऐसा कहेंगे तो पीठ पर मार पड़ेगी. ममता बनर्जी का नाम लेकर अपमान न करें. उन्हें यदि भ्रष्टाचार की रानी कहते हैं, तो इन बातों से हमारे लड़के भड़क सकते हैं और वे भड़क गये, तो मैं नहीं कह सकता कि वे क्या करेंगे?' 

'भविष्य में सपा से कोई गठबंधन नहीं करेंगे..', भतीजे अखिलेश को शिवपाल ने दिया सबसे बड़ा झटका

असम CM को छेड़कर बुरे फंसे केजरीवाल, आंकड़े दिखा-दिखाकर जवाब दे रहे हिमंता सरमा

नितीश कुमार को विपक्षी एकता से उम्मीद, कहा- 2024 के बाद भाजपा को सिखाएंगे सबक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -