असम CM को छेड़कर बुरे फंसे केजरीवाल, आंकड़े दिखा-दिखाकर जवाब दे रहे हिमंता सरमा
असम CM को छेड़कर बुरे फंसे केजरीवाल, आंकड़े दिखा-दिखाकर जवाब दे रहे हिमंता सरमा
Share:

गुवाहाटी: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और असम के CM हिमंत बिस्वा सरमा के बीच शिक्षा और विकास को लेकर छिड़ी ट्विटर वार थमने का नाम नहीं ले रही है। पिछले कई दिनों से दोनों मुख्यमंत्री एक-दूसरे पर तीखे जुबानी तीर चला रहे हैं। इसी कड़ी में अब हेमंत बिस्वा सरमा ने शनिवार को एक बार फिर ट्विटर पर केजरीवाल को टैग करते हुए एक वीडियो साझा किया है। 

 

हेमंत बिस्वा सरमा ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 'जब तक मजबूर न कर दिया जाए, तब तक हम चुपचाप काम करना पसंद करते हैं! इस शैक्षणिक वर्ष में हमने चाय बागान के मजदूरों के बच्चों के लिए 100 माध्यमिक विद्यालय बनाए हैं; 100 और तैयार हो रहे हैं। चाय के बागान असम के सुदूर इलाकों में स्थित हैं। इन बुनियादी ढांचे और प्यारे बच्चों को देखें।' उल्लेखनीय है कि, इससे पहले शुक्रवार (2 सितंबर) को भी उन्होंने अपने एक ट्वीट में केजरीवाल को टैग करते हुए लिखा था कि, 'उत्कृष्टता के लिए हमारी प्रतिबद्धता सर्वोच्च है। हम काम करते हैं, लेकिन डींग नहीं मारते। दिल्ली की तुलना में पर्यावरण की दृष्टि से छोटा राज्य होने के बाद भी, असम में 21 अत्याधुनिक मेडिकल कॉलेज/अस्पतालों का निर्माण किया जाना है, जिसमे से 06 पूर्ण हो चुके हैं और 03 इस वर्ष पूरे हो जाएंगे।'

 

बता दें कि, दिल्ली सीएम ने विगत रविवार को कहा था कि जब असम में 'AAP' की सरकार बनेगी तो वहां भी दिल्ली जैसा विकास करेंगे। इसके जवाब में असम के CM सरमा ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा था कि केजरीवाल, दिल्ली को लंदन या पेरिस बनाने का अपना वादा पूरा नहीं कर सके, जिसके बाद अब वे दिल्ली की तुलना छोटे नगरों से कर रहे हैं। CM सरमा ने कहा था कि केजरीवाल ने असम का दौरा करने की इच्छा अब जाहिर की है और उन्होंने उस वक़्त असम आने को नहीं कहा, जब राज्य बाढ़ जैसी आपदा से जूझ रहा था। सीएम सरमा ने कहा था कि दिल्ली जैसा शहर व संसाधन यदि भाजपा को मिलें, तो पार्टी उसे दुनिया का सबसे समृद्ध शहर बनाएगी।

नितीश कुमार को विपक्षी एकता से उम्मीद, कहा- 2024 के बाद भाजपा को सिखाएंगे सबक

सपा सरकार में होता था भ्रष्टाचार, ख़राब हुई यूपी की छवि- केशव प्रसाद मौर्य

राष्ट्रपति भवन तक पहुंचा ऑपरेशन लोटस.., 7 सितम्बर को महामहिम मुर्मू से मिलेंगे AAP विधायक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -