TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने ट्वीट कर कहा... मैं जेल जाने को भी तैयार हूं
TMC सांसद महुआ मोइत्रा ने ट्वीट कर कहा... मैं जेल जाने को भी तैयार हूं
Share:

नई दिल्ली। संसद के बजट सत्र के दूसरे चरण में भी हंगामों के बीच में कार्यवाही स्थगित होने का सिलसिला लगातार जारी है। बीते लगातार तीन दिनों के दौरान संसद के दोनों सदनों लोकसभा और राज्यसभा में काम नहीं हो पाया है और आज चौथे दिन के हालत भी हंगामे के कारण कार्यवाही स्थगित हो गयी है। राहुल गांधी का लंदन वाला बयान,अदाणी मुद्दा और एजेंसियों के गलत उपयोग को लेकर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच टकराव बना हुआ है। इसी दरमियान, टीएमसी की सांसद महुआ मोइत्रा ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला पर आरोप लगाया है। महुआ ने बोला कि लोकतंत्र खतरे में है और मैं अपने बयान के लिए जेल जाने के लिए भी तैयार हूं।

महुआ ने लोकसभा स्पीकर ओम बिरला पर लगाए आरोप
महुआ मोइत्रा ने अपने ट्वीटर अकाउंट से ट्वीट कर लोकसभा स्पीकर ओम बिरला पर माइक बंद करने का आरोप लगाया है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "पिछले 3 दिनों में देखा गया कि स्पीकर ने केवल भाजपा मंत्रियों को माइक पर बोलने की अनुमति दी और फिर संसद को स्थगित कर दिया, एक भी विपक्षी सदस्य को बोलने की अनुमति नहीं दी गई।लोकतंत्र पर हमला हो रहा है। और वक्ता सामने से नेतृत्व करता है। और मैं इस ट्वीट के लिए जेल जाने को तैयार हूं।"

 

अधीर रंजन चौधरी ने भी चिट्ठी लिख आरोप दर्ज़ कराया 
इस वाकया के कुछ समय पहले, कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी ने भी माइक बंद करने का आरोप लगाया है। चौधरी ने इस संबंध में स्पीकर को चिट्ठी लिखी और कहा कि मेरे सीट के पास लगा माइक पिछले तीन दिनों से बंद है। मैं अपनी बात सदन के सामने नहीं रख पा रहा हूं।

लगातार चौथे दिन की कार्यवाही भी रही स्थगित 
संसद के दोनों सदन राज्यसभा व लोकसभा में पक्ष और विपक्ष के बीच जबरदस्त घमासान के चलते लगातार चौथे दिन की कार्यवाही स्थगित हो गयी है। राहुल गांधी के लंदन वाले बयान को लेकर भाजपा सांसद उनसे माफी की मांग कर रहे हैं। निशिकांत दुबे ने राहुल के आचरण की जांच की मांग की है और कांग्रेस अदाणी मुद्दे पर जेपीसी की मांग को लेकर सरकार पर हमला कर रही है।

आज तक नहीं हुई होगी किसी की इतनी दर्दनाक मौत, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

तेज हवाओं के साथ प्रदेश में हो रही बारिश, जारी हुआ येलो अलर्ट

अपनी ही सरकार के खिलाफ कांग्रेस विधायक ने खोला मोर्चा, जानिए पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -