अपनी ही सरकार के खिलाफ कांग्रेस विधायक ने खोला मोर्चा, जानिए पूरा मामला
अपनी ही सरकार के खिलाफ कांग्रेस विधायक ने खोला मोर्चा, जानिए पूरा मामला
Share:

जयपुर: राजस्थान की सियासत में पुलवामा के शहीदों की पत्नी का विरोध प्रदर्शन जारी है। उस प्रदर्शन को लेकर कांग्रेस का स्टैंड भी बंटा दिखाई दे रहा है। अब इसी कड़ी में कांग्रेस MLA दिव्या मदेरणा ने गहलोत सरकार के खिलाफ ही मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने यहां तक आरोप लगाया है कि उनके क्षेत्र में विकास कार्य रोक दिए गए हैं।

दिव्या मदेरणा ने कहा कि शहीद वीरांगनाओं के मुद्दे पर बोलने के कारण मेरे क्षेत्र के विकास कार्य रोक दिए गए हैं। 2 दिनों में 44 सड़कें जो बनने जा रही थीं, वह भी कैंसिल कर दी गईं। यदि शीघ्र सड़क नहीं बनाई गई तो शहीद वीरांगनाओं की भांति मुंह में घांस लेकर धरने पर बैठ जाऊंगी तथा फिर देखती हूं के सरकार कितने बजे रात में मुझे धरने से उठाती है। शहीद वीरांगनाओं के मुद्दे पर MLA ने कहा कि मैं देवर को नौकरी देने की मांग के पक्ष में नहीं हूं, लेकिन जिस प्रकार से सरकार ने पूरे मामले को हैंडल किया, इससे कांग्रेस पार्टी को नुक़सान हुआ है।

वही अब दिव्या मदेरणा तो गहलोत सरकार पर हमला बोला है, इसी प्रकार सीएम अशोक गहलोत के सलाहकार और सिरोही से विधायक संयम लोढ़ा भी उन पर खूब बरसे। उन्होंने कहा कि राजस्थान में भाजपा एवं कांग्रेस के बीच याराना चल रहा है। सीएम अशोक गहलोत ने सारे नियम को धता बताते हुए सर्वोच्च न्यायालय एवं उच्च न्यायालय के आदेशों को किनारे करते हुए वसुंधरा राजे को बंगला आवंटित कर दिया। वैसे शहीद वाले मुद्दे पर तो सचिन पायलट भी मुख्यमंत्री गहलोत के खिलाफ स्टैंड ले चुके हैं। मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा था कि यदि नौकरी देने की बात है तो एक या दो नौकरी देने से कोई बड़ा परिवर्तन नहीं आ जाएगा। जो मार्मिक मामले होते हैं, उन्हें संवेदनशील तरीके से हैंडल करना चाहिए। यदि नौकरी नहीं भी देना चाहते हैं तो बात कर समझाना चाहिए। ये कोई भाजपा-कांग्रेस का मुद्दा नहीं है। सेना देश की रक्षा करती है, ये पूरे भारत की सेना है। वो यदि सीमा पर गोली खा रही है या देश की रक्षा कर रही है तो वो हमारे लिए कर रही है। अब इससे पहले भी इसी मुद्दे को लेकर पायलट ने अपनी ही सरकार के विरुद्ध स्टैंड लिया है।

'आपको घर आकर जूते मारूंगी', व्यापमं घोटाला उजागर करने वाले पर भड़कीं BJP नेता

अचानक बिना कपड़े पहनें सड़क पर दौड़ पड़ा शख्स, लोगों ने कर दिया बुरा हाल

शादी की रस्मों के बीच दुल्हन ने कर दी ऐसी हरकत, मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -