BJP पर भड़के TMC नेता फिरहाद हकीम, कहा- 'BJP डराकर वोट ले रही है'

By iti mishra
Jan 21 2021 02:18 PM
BJP पर भड़के TMC नेता फिरहाद हकीम, कहा- 'BJP डराकर वोट ले रही है'

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में जल्द ही चुनाव होने वाले हैं। वहीं इससे पहले आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है। अब हाल ही में सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेता फिरहाद हकीम ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगा डाला है। जी दरअसल टीएमसी (TMC) नेता ने हाल ही में यह दावा किया है कि, 'बीजेपी राज्य के सीमावर्ती क्षेत्रों के गांवों में रह रहे लोगों को डरा रही है। डराकर वह वोट हासिल करना चाहिए हैं और इसके लिए वह सेना की भी सहयता ले रही है। इस बारे में उन्होंने चुनाव आयोग के अधिकारियों से भी शिकायत की है।' एक वेबसाइट की खबर के अनुसार इस संबंध में टीएमसी नेता फिरहाद हकीम ने आज यानी गुरुवार को कोलकाता में चुनाव आयोग के अधिकारियों से मुलाकात भी की है।

मुलाक़ात होने के बाद हकीम ने कहा, “बीजेपी पश्चिम बंगाल के सीमावर्ती क्षेत्रों के गांवों में बीएसएफ जवानों को भेज रही है और लोगों को वोट देने के लिए आतंकित कर रही है। मेरे आरोपों पर चुनाव आयोग ने कहा कि वह इसकी जांच करेंगे।” वहीं दूसरी तरफ आप देख रहे होंगे कि बीजेपी पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से सत्ता पाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है। बीते बुधवार की शाम को बीजेपी मुख्यालय पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में एक बैठक हुई। इस बैठक में बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर काफी देर तक मंथन हुआ। बताया जा रहा है इस बैठक में पश्चिम बंगाल के सभी जोन के इंचार्ज भी बुलाए गए थे।

जी दरअसल पश्चिम बंगाल में दो सौ सीटें जीतने के लिए बूथस्तर की चुनावी रणनीति पर भी इस दौरान बात हुई। हाल ही में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय का कहना है, "जिस तरह की आंधी चल रही है उससे निश्चित तौर पर बीजेपी बंगाल में 200 सीटें जीतकर सरकार बनाने जा रही। मुझे आश्चर्य नहीं होगा कि बीजेपी अगर टारगेट से भी ज्यादा सीटें जीतती है।"

मुंबई: NCB ने किया ड्रग्स फैक्ट्री का भंडाफोड़, दाऊद से है कनेक्शन

बेबी को क्लिनिक लेकर पहुंचे अनुष्का और विराट, तस्वीरें हुईं वायरल

'तांडव' पर भड़के चिराग पासवान, कहा- 'देवी-देवताओं के उपहास...'