ममता बनर्जी ने संघीय ढांचे को मजबूत करने का वादा किया
ममता बनर्जी ने संघीय ढांचे को मजबूत करने का वादा किया
Share:

 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने शनिवार को अपनी पार्टी के स्थापना दिवस पर टीएमसी समर्थकों को बधाई दी और देश के संघीय ढांचे को बढ़ाने का संकल्प लिया। 1 जनवरी 1998 को बनर्जी ने कांग्रेस छोड़ दी और टीएमसी का गठन किया।

"#TMCFoundationDay पर, मैं अपने सभी कार्यकर्ताओं, समर्थकों और माँ-माटी-मानुष परिवार के सदस्यों को अपनी हार्दिक शुभकामनाएँ भेजती  हूँ।" "हमारी यात्रा 1 जनवरी 1998 को शुरू हुई, और हम तब से लोगों की मदद करने और उनकी भलाई की रक्षा करने के लिए समर्पित हैं।"

पश्चिम बंगाल की तूफानी पेट्रेल बनर्जी ने 2021 के विधानसभा चुनावों में अपनी टीएमसी को शानदार जीत दिलाई, वह राज्य की तीसरी सीधी मुख्यमंत्री बनीं। "जैसा कि हम एक नया साल शुरू करते हैं, आइए हम सभी प्रकार के अन्याय के खिलाफ अपनी लड़ाई में एक साथ रहने का संकल्प लें।" आइए हम एक दूसरे के प्रति दयालु और सम्मानजनक बनें। आइए हम इस देश की संघीय व्यवस्था को बढ़ाने के लिए मिलकर काम करें। उन्होंने ट्विटर पर अपनी शुभकामनाएं व्यक्त करते हुए कहा, "मैं आप सभी के आशीर्वाद के लिए उनकी सराहना करती हूं।"

1998 में कांग्रेस के गर्भ से टीएमसी का उदय हुआ और 2001 और 2006 में दो असफल प्रयासों के बाद, 2011 में शक्तिशाली वाम मोर्चा शासन को हरा दिया, जो कम्युनिस्टों के खिलाफ व्यापक लोकप्रिय आक्रोश के शिखर पर सवार था।

पिछले 5 वनडे मैचों में 4 शतक जड़ने वाला ये बल्लेबाज़ टीम इंडिया में शामिल, अफ्रीका में मचाएगा धमाल

भारत के विदेशी मुद्रा भंडार में 587 मिलियन अमेरिकी डॉलर की गिरावट

पुलवामा हमले में शामिल आखिरी आतंकी भी हुआ ढेर ! DNA टेस्ट से होगा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -