सलमान खान के सामने अचानक कश्मीरा शाह के पैरों में गिर पड़े कृष्णा अभिषेक, और फिर...
सलमान खान के सामने अचानक कश्मीरा शाह के पैरों में गिर पड़े कृष्णा अभिषेक, और फिर...
Share:

टेलीविज़न के लोकप्रिय कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो के रविवार के एपिसोड में बहुत तहलका मचा। अभिनेता सलमान खान शो में फिल्म अंतिम को प्रमोट करने पहुंचे थे। कृष्णा अभिषेक ने अपने मजेदार एक्ट से सलमान खान को बहुत हंसाया। कृष्णा की वाईफ कश्मीरा शाह ऑडियंस में बैठी थीं। अपनी आदत से विवश कृष्णा गेस्ट सलमान खान के सामने भी अपनी वाईफ कश्मीरा शाह को रोस्ट करने से नहीं चूके।

वही वाईफ कश्मीरा शाह को रोस्ट करने की जब बारी आई तो कृष्णा उनके पैरों में पड़ गए। कृष्णा अभिषेक की इस प्रतिक्रिया को देख कश्मीरा शाह भी हैरान हो गई थीं। वे चिल्लाती हैं। कृष्णा उनसे पूछते हैं- आपको कोई समस्या तो नहीं? कश्मीरा बताती हैं कि उन्हें कोई समस्या नहीं है। फिर कृष्णा ने कहा- तो फिर कृष्णा को इतनी समस्या क्यों देती हैं? कृष्णा की ये बात सुनने के पश्चात् वहां उपस्थित लोग हंसने लगते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

वही कृष्णा अभिषेक यहीं नहीं रुके, सलमान खान को कॉमेडियन ने बताया कि उन्होंने उनकी सभी फिल्में देखी हैं मगर उन्हें कहीं प्यार ना हो जाए पसंद नहीं आई थी। जिसमें कश्मीरा शाह महत्वपूर्ण किरदार में थीं। कृष्णा ने कहा- मुझे ये मूवी सिर्फ एक कारण पसंद नहीं। इस पर कीकू शारदा ने पूछा क्या उनका अर्थ कश्मीरा शाह से है। उत्तर में कृष्णा ने कहा- नहीं चंकी पांडे। कीकू शारदा ने उन्हें कहा कि मूवी में चंकी पांडे नहीं थे। फिर कृष्णा ने कश्मीरा शाह की ओर संकेत करते हुए कहा- घोंचू, तू इशारे नहीं समझता क्या?

बालिका वधु 2 के सेट से वायरल हुए शिवांगी जोशी के फोटोज

जल गया इस टीवी अभिनेता का चेहरा, शेयर की भयानक तस्वीर

'मेरा वजन बढ़ने से आपको काफी परेशानी हो रही है', ट्रोलर्स पर भड़कीं रुबीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -