सीमित संख्या तक ही बची है तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम विशेष प्रवेश दर्शन टिकट
सीमित संख्या तक ही बची है तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम विशेष प्रवेश दर्शन टिकट
Share:

जैसे-जैसे कोरोना संक्रमण की दर तेजी से बढ़ रही है, सभी धार्मिक स्थान बंद हो गए हैं या भक्तों की संख्या तक सीमित हैं। यहाँ इस संदर्भ में, तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) बोर्ड ने महत्वपूर्ण निर्णय लिया है कि स्पेशल एंट्री या सेघरा दर्शन टिकट कोटा सामान्य २५,००० से प्रतिदिन १५,०००, तिरुमाला मंदिर में तीर्थयात्रियों के पदचिह्नों को कम करने के लिए। 

आपको बता दें कि यह निर्णय चित्तूर जिले में कोरोना वायरस के मामलों में वृद्धि के कारण किया गया था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि TTD ने मार्च के अंत में 300 रुपये की स्पेशल एंट्री / सिघरा दर्शन के टिकटों का अप्रैल कोटा जारी किया था और कम किए गए टिकटों की रिलीज़ 20 अप्रैल को मई कोटे के लिए जारी की जाएगी। प्रभावी रूप से भक्तों की संख्या 1 मई से एक दिन में 15,000 भक्तों को कम कर देगी। भक्तों को 20 अप्रैल को 300 विशेष प्रवेश दर्शन प्रारूप के तहत ऑनलाइन अपने दर्शन स्लॉट बुक करने होंगे।

 हालांकि, यह उल्लेख करना आवश्यक है कि टीटीडी है तिरुमाला में अपनी यात्रा को स्थगित करने के लिए खांसी और सर्दी जैसी स्वास्थ्य समस्याओं से पीड़ित श्रद्धालुओं को सलाह दी। उन्होंने यह भी जोर दिया कि दर्शन के लिए आने वाले तीर्थयात्रियों को कोविड के नियमों और प्रोटोकॉल का पालन करना चाहिए। अनुशंसा पत्रों के माध्यम से वीआईपी ब्रेक दर्शन और दर्शन जारी रखा जाएगा, लेकिन यह एक दिन में 2,000 से अधिक नहीं होगा। टीटीडी ने पहले कोविद के प्रसार के मद्देनजर 1 अप्रैल से मुफ्त दर्शन टोकन जारी करने को रद्द कर दिया था।

सामने से मौत बनकर आ रही थी ट्रेन, अचानक देवदूत बनकर पहुंचे मयूर और बचा ली बच्चे की जान

अमरनाथ यात्रा: विशाल रूप में बाबा बर्फानी ने दिए दर्शन, सामने आई पहली तस्वीर

कोंडापल्ली गांव में कार्रवाई का उल्लंघन करने वाले भाजपा नेता को किया गया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -