कोंडापल्ली गांव में कार्रवाई का उल्लंघन करने वाले भाजपा नेता को किया गया गिरफ्तार
कोंडापल्ली गांव में कार्रवाई का उल्लंघन करने वाले भाजपा नेता को किया गया गिरफ्तार
Share:

रविवार को, कुछ राजनीतिक दल के नेता वन्यजीव अधिनियम का उल्लंघन करने के लिए गिरफ्तार किया गया है। यहां आपको बता दें कि सिरपुर (टी) विधानसभा क्षेत्र के भाजपा नेताओं और 20 अन्य को वन्यजीव अधिनियम का उल्लंघन करने और पुलिसकर्मियों को चोट पहुंचाने के लिए गिरफ्तार किया गया था, जबकि 9 अप्रैल को पेनिकलीपेट मंडल के कोंडापल्ली गांव में पोडू किसानों के समर्थन में भाग लेते हुए। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस संदर्भ में, असिफाबाद के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने कहा कि आरोपी भाजपा के डॉ. पी. हरीश राव और गोलपल्ली वीरभद्र चरी, कोंडापल्ली के 20 निवासी और बज्जूर के रेबेना गांव के आठ लोग थे। उन्हें सिरपुर (टी) शहर की एक अदालत के समक्ष पेश किया गया और न्यायिक रिमांड में भेज दिया गया। 

हालांकि, यह ध्यान दिया जाता है कि हरीश राव, वीरभद्र और अन्य को कोंडापल्ली के स्थानीय लोगों को वन भूमि पर कब्जा करने और पुलिस वाहनों को नुकसान पहुंचाने में उनकी भूमिका के लिए बुक किया गया था और पांच कांस्टेबल को घायल कर दिया था, जबकि वे 9 अप्रैल की रात को कोंडापल्ली से पेंचिक्लपेट पुलिस स्टेशन में नेताओं को स्थानांतरित कर रहे थे। । सुधींद्र ने कहा कि हरीश राव गिरफ्तारी का कारण बता रहे थे। एएसपी ने आगे कहा कि हरीश राव ने कोविड -19 के लिए नकारात्मक परीक्षण किया और सोशल मीडिया प्लेटफार्मों में नेताओं के संक्रमित होने के दावों को खारिज कर दिया।

सामने से मौत बनकर आ रही थी ट्रेन, अचानक देवदूत बनकर पहुंचे मयूर और बचा ली बच्चे की जान

अमरनाथ यात्रा: विशाल रूप में बाबा बर्फानी ने दिए दर्शन, सामने आई पहली तस्वीर

खम्मम नगर निगम ने विभिन्न दलों से 522 नामांकन किए दाखिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -