टीना फे ने किया खुलासा, कहा- महामारी के दौरान मैंने बचाई थी एक आदमी की जान
टीना फे ने किया खुलासा, कहा- महामारी के दौरान मैंने बचाई थी एक आदमी की जान
Share:

अमेरिकी अभिनेत्री टीना फे ने जिमी फॉलन के "द टुनाइट शो" में कल रात अपने साथी सैटरडे नाइट एलम को एक अमीर व्यक्ति की संगति से कहानियों के साथ मनाने के लिए दिखाई। उन्होंने जिमी फॉलन की मेजबानी करने के लिए एक घटना भी साझा की। उसने बताया कि उसने हाल ही में एक अजनबी की मदद की और एक जान बचाई।

अभिनेत्री और लेखक ने बताया कि अजनबी हडसन में कयाकिंग कर रहा था और दुर्घटना की सूचना के बाद पानी में तैरता हुआ समाप्त हो गया। यह घटना कुछ महीने पहले की है जब टीना और उनके परिवार ने न्यूयॉर्क के बाहर एक मकान किराए पर लिया था। वहाँ अपनी पहली सुबह, टीना बाहर गई और एक व्यक्ति को मदद के लिए पुकारते हुए सुना। एक अधिकारी जोर से आवाज़ की दिशा में चिल्लाया और फिर आसपास के क्षेत्र की जांच करने के लिए छोड़ दिया। टीना ने साझा किया, "पुलिस आ जाती है, और फिर हमें कुछ घंटों बाद पता चला कि यह एक आदमी था जो हडसन में कश्ती फँसाता था और तैर रहा था, कोई ऊर नहीं था। उन्होंने उसे नदी में एक मील उत्तर में पाया।" फॉलन ने उसकी प्रशंसा की और टीना ने कहा: "मैंने एक आदमी की जान बचाई! वह नहीं जानता कि यह हम थे।"

टीना ने फिर कयाकिंग की कोशिश के बारे में मजाक किया। उसने चुटकी ली, हडसन में! यह एक धारा की तरह नहीं है। टीवी शो 30 रॉक के लिए जानी जाने वाली फी ने इस हफ्ते भी शो में स्वीकार किया कि वह कभी भी एक कार के मालिक नहीं होगी, जब तक कि वह महामारी की शिकार न हों। 

2021 में धमाल मचाएगी ये हॉलीवुड फ़िल्में, देंखे सूचि

हॉलीवुड जगत में धनुष की एंट्री, इस फिल्म में आएंगे नजर

बुर्ज खलीफा पर दिखाई गई वंडर वुमन 1984 की झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -