हॉलीवुड जगत में धनुष की एंट्री, इस फिल्म में आएंगे नजर
हॉलीवुड जगत में धनुष की एंट्री, इस फिल्म में आएंगे नजर
Share:

जाने माने मशहूर अभिनेता धनुष ने रोसो भाइयों के ‘द ग्रे मैन,’ के सह-कलाकार रयान गोसलिंग और क्रिस इवांस का साथ दिया। धनुष, जिन्हें "आदुकलम” और “रांझणा” जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है, हॉलीवुड में अपनी शुरुआत के लिए तैयार हैं क्योंकि एक्टर रायन गोसलिंग तथा क्रिस इवांस-स्टारर “द ग्रे मैन” के स्टार्स में सम्मिलित हो गए हैं।

वही धनुष इस अद्भुत एक्शन से भरपूर अनुभव का हिस्सा बनने के लिए तत्पर हैं। धनुष ने कहा, दुनिया भर के मेरे सबसे प्यारे प्रशंसकों को आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए मेरी ओर से बहुत-बहुत धन्यवाद। आप सभी को प्यार। फिल्म निर्माता जोड़ी एंथोनी और जो रुसो द्वारा नेटफ्लिक्स में स्थापित की गई फिल्म, मार्क गैरेनी के 2009 के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है और यह फ्रीलांस हत्यारे और पूर्व सीआईए ऑपरेटिव कोर्ट जेंट्री (गोसलिंग) के इर्द-गिर्द घूमती है।

धनुष “नारकोस” स्टार वैगनर मौरा, “वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड” बाल कलाकार जूलिया बटर और “गेम ऑफ थ्रोन्स” फिटकरी जेसिका हेनविक के साथ कलाकारों से जुड़ते हैं, नेटफ्लिक्स ने ट्विटर पर एक पोस्ट में कहा। उनके चरित्र का विवरण लपेटे में रखा गया है। "द ग्रे मैन" में अभिनेता एना डी अरमास की भी महत्वपूर्ण भूमिका होगी। नेटफ्लिक्स का उद्देश्य जेम्स बॉन्ड के पैमाने के साथ एक नई मताधिकार और 200 मिलियन अमरीकी डालर का बजट बनाना है।

क्रिसमस और न्यू ईयर की खास प्लानिंग कर रही है ये सिंगर

मिमी चक्रवर्ती ने शेयर की अपने डॉगी के साथ तस्वीर

फ़ोर्ब्स 2020: कायली जेनर बनी दुनिया की सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली सेलेब्रिटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -