बुर्ज खलीफा पर दिखाई गई वंडर वुमन 1984 की झलक
बुर्ज खलीफा पर दिखाई गई वंडर वुमन 1984 की झलक
Share:

इज़राइली अभिनेत्री गैल गैडोट क्रिसमस पर वंडर वुमन 1984 की रिलीज़ के लिए तैयार हैं। अभिनेत्री अपनी फिल्म को बढ़ावा देने के साथ-साथ मीडिया के बहुत सारे संवादों में उलझी हुई है। एक्शन फ्लिक सिनेमाघरों के साथ-साथ पश्चिम में स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज होगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Burj Khalifa (@burjkhalifa)

हालांकि, जो खबर आ रही है, वह रिलीज से पहले भारत और एशिया में टाइम जोन के कारण होगी। इस बीच, अभिनेत्री आश्चर्य में थी क्योंकि वंडर वुमन अवतार ने दुनिया की सबसे ऊंची इमारत बुर्ज खलीफा पर रोशनी डाली। बुर्ज खलीफा के सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया गया वीडियो, भड़कीली दिखने वाली गैल गैडोट को संरचना को पकड़ते हुए देखा जा सकता है। साथ ही स्वाभाविक रूप से, वीडियो ने अभिनेत्री को प्रसन्न किया। 

वही दुबई में, वंडर वुमन 1984 को 17 दिसंबर को रिलीज़ किया गया और रिलीज़ से पहले, गैल गैडोट को ट्रिब्यूट दिया। वीडियो पर कैप्शन में लिखा है, "17 दिसंबर को सिनेमाघरों में वंडर वुमन 1984 की रिलीज़ के जश्न में #BurjKhalifa की रोशनी।" जबकि वंडर वुमन 1984 में टेनेट के बाद एक और बड़ी फिल्म रिलीज हुई है, यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचती है।

क्रिसमस और न्यू ईयर की खास प्लानिंग कर रही है ये सिंगर

जॉर्ज क्लूनी ने मिशन इंपॉसिबल 7 के क्रू के टॉम क्रूज कोरोना रेंट पर व्यक्त की प्रतिक्रिया

ज़ैन मलिक ने शेयर की प्रदर्शन स्थल की गुप्त तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -