'ट्विस्टेड' के तीसरे पार्ट से बेघर हुईं निया शर्मा, नजर आएगी यह हॉट अदाकारा
'ट्विस्टेड' के तीसरे पार्ट से बेघर हुईं निया शर्मा, नजर आएगी यह हॉट अदाकारा
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी बोल्ड अदाओं से सभी को मदहोश करने वाली निया शर्मा इन दिनों एकता कपूर के सबसे पॉपुलर सीरियल 'नागिन 4' में अपने हुस्न के जलवे बिखेरती दिखाई दे रहीं हैं। जी दरअसल एक्ट्रेस निया शर्मा इस सीरियल में इच्छाधारी 'नागिन' के किरदार में दिखाई दे रहीं हैं जो उनके फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है। केवल इतना ही नहीं बल्कि उनका यह सीरियल हर हफ्ते टीआरपी में टॉप 10 में शामिल रहा है।

ऐसे में आप सभी जानते ही होंगे बीते दिनों निया शर्मा टीवी की दुनिया को छोड़ वेब शोज और वेब सीरीज में नजर आने लगीं थीं। उन्हें आप सभी ने विक्रम भट्ट की फेमस वेब सीरीज 'ट्विस्टेड' में लीड एक्ट्रेस बनते हुए देखा होगा और इस सीरीज में निया शर्मा का बोल्ड और सेक्सी अंदाज उनके फैंस को खूब पसंद आया था। वहीं इसके बाद विक्रम भट्ट ने इसका दूसरा पार्ट भी बनाया और इस पार्ट में भी निया शर्मा ही लीड रोल में दिखाई दीं लेकिन अब खबरें सामने आ रही हैं कि इसके तीसरे पार्ट में निया नहीं होने वाली हैं।

जी हाँ, इन दिनों विक्रम भट्ट 'ट्विस्टेड 3' की तैयारीयों में लगे हुए हैं लेकिन इस बार वह निया की जगह एक हॉट टीवी एक्ट्रेस को लेने वाले हैं। मिली जानकारी के अनुसार इस बार उनकी वेब सीरीज में 'उतरन' फेम टीना दत्ता को लेने वाले हैं। वैसे टीना टेलीविजन पर एक जाना-माना नाम रही हैं और आप सभी ने उन्हें 'उतरन' शो में देखा होगा। टीना आखिरी बार शो डायन में नजर आईं थीं और अब वह 'ट्विस्टेड' के तीसरे पार्ट में आने के लिए तैयार हैं।

'इश्कबाज' की एक्ट्रेस मानसी श्रीवास्तव ने अपने किरदार को लेकर बोली ये बात

राऊड़ी हीरो प्रिंस सिंह की ये फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर मचा रही धमाल

राजा और रैंचो का फेवरेट डिटेक्टिव अब इस तरह करता है गुजारा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -