सिया कक्कड़ की मौत पर परिवार के लोगों ने किया चौकाने वाला खुलासा
सिया कक्कड़ की मौत पर परिवार के लोगों ने किया चौकाने वाला खुलासा
Share:

बॉलीवुड के कई स्टार्स हैं जिन्होंने साल 2020 में दुनिया को अलविदा कह दिया. ऐसे में बीते समय में 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की और उनकी आत्महत्या के बाद एक और मामला सामने आया. जी हाँ, उनकी आत्महत्या के कुछ ही दिनों बाद केवल 16 साल की टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ ने आत्महत्या कर ली. उन्होंने रात में फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया और सिया की मृत्यु की खबरों ने सबको दंग व परेशान कर दिया है. ऐसे में हाल ही में उनके परिवार के खुलासा किया है.

जी दरअसल, टिकटॉक स्टार के दादा और पिता दांतों के चिकित्सक हैं, ऐसे में चिकित्सक होने के नाते उन्होंने सिया के डिप्रेशन को भांप लिया था, लेकिन इतना अहसास नहीं था कि डिप्रेशन इस कदर बढ़ गया था. खबरों के मुताबिक सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के बाद से ही प्रसिद्ध टिकटॉक स्टार सिया कक्कड़ उदास रहने लगी थीं, वह करीब एक हफ्ते से डिप्रेशन में भी थीं.

परिवार का कहना है इस दौरान टिकटॉक स्टार के लाइफस्टाइल कोई परिवर्तन नहीं आया था, लेकिन सभी को उसके डिप्रेशन की भनक लग गई थी. इस मामले के बारे में परिजनों का बोलना है कि 'लॉकडाउन के कारण करीब तीन महीने से पूरा परिवार घर से बाहर नहीं निकला था. वैसे हम आपको यह भी बता दें कि सिया के परिवार वालों ने सिया को टिकटॉक वीडियोज बनाने पर मिल रही धमकियों के बारें में भी बताया है, दिल्ली के गीता कॉलोनी पुलिस स्टेशन में सिया कक्कड़ के परिवार वालों का बयान दर्ज करवा दिया है.

नेपोटिज्म: अक्षय कुमार के कारण डिप्रेशन में चली गई थी यह अदाकारा, बोली- 'वो मेरे काले रंग का...'

सुशांत केस: पुलिस खोज रही है पेशेवर दुश्मनी एंगल, शानू शर्मा से हुई पूछताछ

वरुण की शर्टलेस तस्वीर देख इस एक्टर ने पूछा- 'किसने क्लिक की?'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -