सुशांत केस: पुलिस खोज रही है पेशेवर दुश्मनी एंगल, शानू शर्मा से हुई पूछताछ
सुशांत केस: पुलिस खोज रही है पेशेवर दुश्मनी एंगल, शानू शर्मा से हुई पूछताछ
Share:

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के केस में काफी पूछताछ चल रही है. आपको पता ही होगा अब तक बहुत से लोगों से पूछताछ की जा चुकी है. वहीं अब इस बीच मुंबई पुलिस ने शनिवार को बांद्रा थाने में यशराज फिल्म्स की कास्टिंग निर्देशक से पूछताछ की. जी हाँ, इस मामले के बारे में खुद अधिकारी ने जानकारी दी. उन्होंने बताया कि 'पुलिस यह जांच कर रही है कि कोई पेशेवर दुश्मनी तो नहीं थी जिसकी वजह से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अवसादग्रस्त हुए.' आप जानते ही होंगे बीते 14 जून को सुशांत का शव बांद्रा स्थित उनके आपर्टमेंट में फंदे से लटकता हुआ मिला था. उसके बाद से गुत्थी उलझी है कि यह आत्महत्या है या हत्या.

वहीं बीते शनिवार को पुलिस द्वारा समन भेजे जाने के बाद कास्टिंग निर्देशक शानू शर्मा शनिवार दोपहर को पुलिस थाने पहुंची. इस मामले में पुलिस उपायुक्त (जोन-9) अभिषेक त्रिमुखे ने बताया, ''शानू शर्मा यशराज फिल्म्स से बतौर कास्टिंग निर्देशक जुड़ी हुई हैं और उनसे बांद्रा पुलिस थाने में पूछताछ की गई.'' अन्य अधिकारी ने बताया कि कुछ और फिल्म निर्माण घरानों के प्रतिनिधियों को भी अगले कुछ दिनों में पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है. इसके अलावा हम आपको बता दें कि शानू शर्मा बॉलीवुड की लोकप्रिय कास्टिंग निर्देशक हैं और उन्होंने ही रणवीर सिंह, अर्जुन कूपर और वानी कपूर जैसे अदाकारों की प्रतिभा की पहचान की और यशराज फिल्म्स में मौका दिया.

शानू शर्मा ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ यशराज फिल्म्स की फिल्म ''शुद्ध देसी रोमांस'' और ''डिटेक्टिव व्योमकेश बख्शी'' में काम किया था. जी दरअसल सुशांत राजपूत की मौत के बाद यशराज फिल्म्स ने अपने और अभिनेता के बीच हुए करार की प्रति पुलिस को दे दी थी. अब तक सुशांत के केस में 27 लोगों के बयान दर्ज किए गए हैं. आगे जांच जारी है.

लॉकडाउन में कंगाल हुआ यह एक्टर, पैसे कमाने के लिए बेच रहा सब्जी

बेहतरीन एक्टर ही नहीं बहुत इमोशनल व्यक्ति भी थे सुशांत, वीडियो हो रहा वायरल

खुलकर बोला यह गीतकार- 'आप आओगे तो मर जाओगे, फांसी लगा लोगे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -