वरुण की शर्टलेस तस्वीर देख इस एक्टर ने पूछा- 'किसने क्लिक की?'
वरुण की शर्टलेस तस्वीर देख इस एक्टर ने पूछा- 'किसने क्लिक की?'
Share:

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव मिल रहे हैं. वह हर दिन एक ना एक बेहतरीन तस्वीर शेयर कर देते हैं जो उनके फैंस के दिल को छू जाती है. वरुण अपने वर्कआउट से लेकर परिवार के साथ मस्ती करते हुए तक की सभी तस्वीरों को शेयर करते रहते हैं. बीते दिनों ही उन्होंने अपनी मां के जन्मदिन पर सेलिब्रेशन की तस्वीर शेयर की थी.

अब इस बार वरुण ने अपनी शर्टलेस तस्वीर शेयर कर सभी को अपना दीवाना कर दिया है. जी दरअसल उनकी तस्वीर को देखने के बाद उनके फैन्स पागल ही हो चुके हैं. जी दरअसल इस तस्वीर को देख सभी अलग-अलग सवाल कर रहे हैं और इसी क्रम में एक्टर डिनो मोरिया ने उनसे एक सवाल पूछा है. उन्होंने कमेंट किया- 'आखिर ये तस्वीर क्लिक किसने की है?'

यह देखकर वरुण ने जवाब में लिखा- 'ये फोटो भगवान ने क्लिक की है.' वरुण का जवाब लोगों को बड़ा अच्छा लग रहा है. अब तक वरुण की शर्टलेस फोटो पर कई फैन्स ने बेहतरीन कमेंट कर डाले हैं और तो और इस फोटो को 12 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. काम के बारे में बात करें तो जल्द ही 'वरुण धवन सारा अली खान के साथ कुली नंबर 1 के रीमेक में नजर आने वाले हैं. आपको पता हो इस फिल्म को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है. जी दरअसल वरुण ने कुछ दिन पहले कुली नंबर.1 का लुक मास्क के साथ शेयर किया था और लॉकडाउन के चलते कुली नंबर 1 की रिलीज आगे बढ़ाई जा चुकी है.

सोनू निगम के बाद इस गीतकार ने निकाली भड़ास, कहा - 'इसी का रोना है...'

खुलकर बोला यह गीतकार- 'आप आओगे तो मर जाओगे, फांसी लगा लोगे'

पुराने ट्वीट को लेकर अनुपम पर बरसे शशि थरूर, एक्टर ने लगा दी क्लास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -