TikTok जल्द लेकर आने वाला है नया फीचर, माता-पिता कंट्रोल कर पाएंगे बच्चों का अकाउंट
TikTok जल्द लेकर आने वाला है नया फीचर, माता-पिता कंट्रोल कर पाएंगे बच्चों का अकाउंट
Share:

सोशल मीडिया एप टिक-टॉक बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखकर जल्द फैमिली पेयरिंग फीचर लॉन्च करने वाला है। वहीं इस फीचर की मदद से माता-पिता अपना टिक-टॉक अकाउंट को बच्चों के अकाउंट से लिंक कर सकेंगे। इसके साथ ही माता-पिता को बच्चों अकाउंट का पूरा कंट्रोल मिलेगा। इसके अलावा कंपनी 16 वर्ष से कम यूजर्स के लिए डायरेक्ट मैसेज फीचर को भी बंद करने की तैयारी कर रही है।

टिक-टॉक का फैमिली पेयरिंग फीचर
फैमिली पेयरिंग फीचर की मदद से माता-पिता अपना अकाउंट बच्चों के अकाउंट से लिंक कर पाएंगे। साथ ही माता-पिता को डायरेक्ट मैसेज, स्क्रीन टाइम और रिस्ट्रिक्टेड मोड जैसे फीचर्स का कंट्रोल मिलेगा। वहीं, दूसरी तरफ कंपनी अपने प्लेटफॉर्म से 30 अप्रैल को डायरेक्ट मैसेजिंग फीचर को हटाने वाली है। कंपनी का कहना है कि हमने यह कदम बच्चों के भविष्य को ध्यान में रखकर उठाया है।

टिक-टॉक ने भारत को दिए 100 करोड़ के मेडिकल सूट और मास्क
टिक-टॉक ने हाल ही में भारत सरकार को कोरोना वायरस से लड़ने के लिए 100 करोड़ के मेडिकल इक्विपमेंट दिए थे, जिसमें 4,00,000 प्रोटेक्टिव सूट और 2,00,000 लाख मास्क शामिल हैं। टीक टॉक ने कहा था कि हमारे इस कदम से कोरोना वायरस को रोकने में मदद मिलेगी। आपको बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से देश में 480 लोगों की मौत हो गई हैं। 14,378 इस वायरस से संक्रमित हैं और 1992 लोग ठीक हो गए हैं।

टिक-टॉक का बयान
टिक-टॉक का कहना था कि हमने प्रोटेक्टिव सूट और मास्क डॉक्टर्स की सुरक्षा के लिए दिए हैं। कोरोना वायरस संक्रमितों के करीब सबसे ज्यादा डॉक्टर्स ही रहते है और ऐसे में उनके संक्रमित होने की संभावना ज्यादा रहती है।

Work From Home के लिए बेस्ट हैं ये प्रीपेड प्लान

Honor 9X Lite स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिये खास फीचर

जानिये Zoom एप अकाउंट को डिलीट करने का आसान तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -