Honor 9X Lite स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिये खास फीचर
Honor 9X Lite स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिये खास फीचर
Share:

चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी ऑनर (Honor) ने अपना लेटेस्ट फोन 9एक्स लाइट (Honor 9x Lite) लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही इस फोन को ऑनर 8एक्स लाइट के अपग्रेडेड वर्जन के तौर पर पेश किया गया है। यूजर्स को ऑनर 9एक्स लाइट में 48 मेगापिक्सल का कैमरा, 4 जीबी रैम और एंड्रॉयड 9 का सपोर्ट मिला है। हालांकि, कंपनी ने इस फोन की भारत समेत दूसरे देशों में लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी साझा नहीं की है।

Honor 9X Lite की कीमत
ऑनर 9एक्स लाइट के 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 199 यूरो (करीब 16,400 रुपये) है। इस फोन को 14 मई से ब्लैक और ग्रीन कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकेगा। वहीं, इस स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग 30 अप्रैल से शुरू हो जाएगी।

Honor 9X Lite की स्पेसिफिकेशन
स्पेसिफिकेशन की बात करें तो ऑनर 9एक्स लाइट में 6.5 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है, जिसका पिक्सल रिजॉल्यूशन 1080x2340 पिक्सल है। इस स्मार्टफोन को बेहतर बनाने के लिए इसमें ऑक्टा-कोर किरीन 710 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Honor 9X Lite का कैमरा
यूजर्स को इस स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है। इसके अलावा इस फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Honor 9X Lite की बैटरी
कंपनी ने इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, ब्लूटूथ, एक 3.5 एमएम ऑडियो जैक और यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा यूजर्स को इस फोन में 3750 एमएएच की बैटरी मिली है।

लाईकी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सोशल डिस्टेंसिंग की अपील का समर्थन किया, सभी से ‘घर पर रहने’ का आग्रह किया

20 अप्रैल से शुरू हो सकती है टीवी और लैपटॉप की ऑनलाइन बिक्री

Covid-19: गूगल ने खास डूडल बनाकर शिक्षकों और बच्चों की देखभाल करने वालों को कहा- थैंक यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -