तार से लिपटा मिला बाघिन का शव, मचा हड़कंप
तार से लिपटा मिला बाघिन का शव, मचा हड़कंप
Share:

चंद्रपुर: महाराष्ट्र (Maharashtr) के चंद्रपुर (Chandrapur) में बाघिन की मौत से हंगामा मच गया है। रविवार प्रातः भद्रावती तहसील के माजरी गांव के समीप रेलवे लाइन के नजदीक खेत में बाघिन मृत पाई गई। घटना की खबर रेलवे के कर्मचारियों ने वन विभाग को दी थी। मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने क्षेत्र की छानबीन की तथा फिर बाघिन के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। आशंका जताई जा रही है कि करंट लगने से बाघिन की जान चली गई है।

दरअसल, भद्रावती तहसील के माजरी गांव के समीप रेलवे लाइन के पास बाघिन के शव के पड़े होने की खबर वन विभाग को रेलवे कर्मचारियों ने दी थी। कर्मचारियों ने वन विभाग को बताया था कि रेलवे लाइन के नजदीक वाले खेत में बाघिन का शव पड़ा हुआ है। खबर प्राप्त होते ही तुरंत ही वन विभाग के बड़े अफसरों समेत और भी लोग मौके पर पहुंचे। घटना का जो वीडियो सामने आया है उसमें भी देखा जा सकता है बाघिन के शव खेत में पड़ा हुआ है। आस-पास दर्जनों व्यक्ति उपस्थित हैं। शेरनी के शरीर से तार लिपटा हुआ है।

वन विभाग के अफसरों को आशंका है कि जंगली जानवरों से फसल की सुरक्षा के लिए खेत में लगाए गए इलेक्ट्रिक तार के कम्पाउंड के संपर्क में आने से बाघिन को करंट लगा तथा उसकी मौत हो गई। वन विभाग के अफसरों का कहना है कि हम पता लगा रहे हैं कि कहीं बाघिन की साथ उसके बच्चे (शावक) तो नहीं है। अगर होंगे तो उन्हें सुरक्षित स्थान पर ले जाया जाएगा। क्योंकि बाघिन की भांति वे भी घटना का शिकार हो सकते हैं।

'हिन्दुओं की हत्या करो, वीडियो बनाकर भेजो..', हाथ पर 'त्रिशूल' का निशान देख 8 टुकड़ों में काटा

मकर संक्रांति पर CM बघेल ने दी जनता को ये सौगात

मध्यप्रदेश और हरियाणा पर केजरीवाल की नज़र, चुनाव के लिए AAP ने बनाया ये प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -