'टाइगर ज़िंदा है' के सीक्वल में नज़र आएंगी ये एक्ट्रेस, तो क्या कटरीना हुई आउट !
'टाइगर ज़िंदा है' के सीक्वल में नज़र आएंगी ये एक्ट्रेस, तो क्या कटरीना हुई आउट !
Share:

बॉलीवुड के खान सलमान खान के साथ हर एक्ट्रेस स्क्रीन शेयर करना चाहती है ताकि उन्हें उतनी पब्लिसिटी मिले जितनी  भाईजान को मिलती है. फ़िलहाल सलमान खान 'भारत' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं लेकिन इसी बीच उनकी एक और फिल्म की खबर आई है. जी हाँ, यहां हम बात कर रहे हैं 'टाइगर जिन्दा है' के सीक्वल की जिसकी खबरें उड़ती हुई आ रही हैं. कहा जा रहा है इस फिल्म में नई एक्ट्रेस की एंट्री होने वाली है. तो अब सवाल ये है कि क्या कटरीना फिल्म से आउट है. आइये जानते हैं.

जैसा कि आप जानते हैं सलमान खान और दीपिका पादुकोण ने कभी भी हाथ मिलाने के बारे में नहीं सोचा है. लेकिन अब ऐसी बातें आ रही हैं जिसमें बताया जा रहा है कि दीपिका पादुकोण भाईजान की 'टाइगर जिंदा है' सीक्वल का हिस्सा हो सकती हैं. जी हाँ, ये सभी फैंस के लिए ख़ुशी की बात होगी जो पहली बार दोनों को साथ देख पाएंगे. बॉलीवुड में यह बात बहुत जोरों पर है कि दीपिका पादुकोण आखिरकार भाईजान के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही हैं और 'टाइगर जिंदा है' के सीक्वल में दिखाई देंगी.

लेकिन इसमें एक ट्विस्ट है और वो ये है कि 'टाइगर जिंदा है' सीक्वल में दीपिका पादुकोण का केवल कैमियो ही होगा. यानी अगर आप सोच रहे थे कि कटरीना नहीं होंगी इसमें तो आप गलत हैं. फिल्म में दीपिका पादुकोण का केवल कैमियो ही होगा, जबकि 'टाइगर जिंदा है' सीक्वल की असली हीरोइन कटरीना कैफ ही रहेंगी. 

क्या हुआ ऐसा जो खून से सने नज़र आये सैफ अली खान

करीना के इस ब्लैक हॉट लुक पर तो आप भी मर मिटेंगे

65 साल के इस मशहूर कलाकार के साथ नहाना चाहती हैं राखी सावंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -