क्या हुआ ऐसा जो खून से सने नज़र आये सैफ अली खान
क्या हुआ ऐसा जो खून से सने नज़र आये सैफ अली खान
Share:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान इन दिनों फिल्म 'हंटर' की शूटिंग में बिज़ी हैं. पिछले दिनों इस फिल्म के सेट से कुछ तस्वीरें लीक हुई थी. इस दौरान सैफ नागा साधू के लुक में नजर आए थे. उस लुक को काफी पसंद भी किया जा रहा है. बता दें, फिल्म की शूटिंग मुंबई में चल रही हैं, लेकिन हाल ही में सैफ की कुछ और तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वो खून से लथपथ दिखाई दे रहे हैं. जी हाँ, उनकी इस तस्वीर में आप देख सकते हैं सैफ के सर पर और कपड़ो पर खून लगा हुआ है. ये देखकर आप भी घबरा गए होंगे लेकिन आपको बता डीन पूरी बात.  

दरअसल, सैफ को देखने के बाद ऐसा लगा जैसे वो अपनी शूटिंग ख़त्म कर सीधे अपने घर के लिए रवाना हो रहे हैं. ये तो अच्छा है कि ये खून नकली है वार्ना उनके फैंस तो चिंता में पद जाते. जी हाँ, आपको बता दें ये शूटिंग का ही एक हिस्सा है जिसके बाद वो कैमरे में स्पॉट हो गए.

इसके अलावा आपको बता दें, इस फिल्म के अलावा सैफ जोया हुस्सैन और मानल मिंज की फिल्म मुक्केबाज में भी नजर आएंगे. साथ ही अजय देवगन ने अपनी बिग बजेट फिल्म तानाजी के लिए भी सैफ अली खान को साइन कर लिया हैं. इस फिल्म में सैफ अली खान विलन का किरदार निभाते हुए दिखेंगे. अजय देवगन के साथ सैफ अली खान भी फिल्म तानाजी में मुख्य किरदार में होंगे.

करीना के इस ब्लैक हॉट लुक पर तो आप भी मर मिटेंगे

65 साल के इस मशहूर कलाकार के साथ नहाना चाहती हैं राखी सावंत

2.0 : रिलीज़ से पहले ही फिल्म ने कमाएं इतने करोड़, तोड़ रही रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -