65 साल के इस मशहूर कलाकार के साथ नहाना चाहती हैं राखी सावंत
65 साल के इस मशहूर कलाकार के साथ नहाना चाहती हैं राखी सावंत
Share:

इंडस्ट्री की ड्रामा क्वीन और आइटम नंबर गर्ल राखी सावंत अक्सर ही कंट्रोवर्सी का हिस्सा बनी रहती हैं. राखी अक्सर अपने विवादों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. हाल ही में राखी ने कुछ ऐसा कह दिया जिसे जानने के बाद हर कोई हैरान हो गया. जब से बिगबॉस-12 शुरू हुआ हुआ तब से ही अनूप जलोटा और जसलीन की खूब चर्चा हो रही हैं. दरअसल इस शो में अनूप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ शामिल होने आए थे.

इसके बाद हाल ही में राखी ने अनूप जलोटा को लेकर कहा है कि वो उन्हें खरीदना चाहती हैं. जी हाँ... राखी से जब ये पूछा गया कि बिग बॉस के घर में जो सदस्य अभी मौजूद हैं उन्हें क्या दान करना चाहिए? तो इसके जवाब में राखी ने कहा, "मैं चाहती हूं जसलीन मथारू, अनूप जलोटा को डोनेट कर दें. मैं उन्हें फिर खरीद लूं." राखी ने आगे यह भी कहा, "वो अनूप जलोटा के संग शॉवर लेना चाहती हैं. क्योंकि जसलीन ने उनके लिए अपने कपड़े और मेकअप नहीं छोड़ा, फिर बचा ही क्या." 

राखी ने अपनी बातचीत के दौरान बताया कि बिगबॉस के घर में श्रीसंत उनके फेवरेट. आपको बता दें राखी हर थोड़े दिन में अश्लील वीडियो शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती है. वो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं.

Video : जन्मदिन पर राखी ने दिखाई अश्लीलता, ऐसे मनाया जन्मदिन

इस एक्ट्रेस के न्यूड होते ही भड़कें फैंस, कहा- 'तुमसे अच्छी तो राखी है'

50 रुपए के लिए राखी सावंत ने अंबानी के घर में किया था ऐसा काम, सुनकर आपको लगेगा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -