कमाई के मामले में अब भी टाइगर की रफ़्तार से दौड़ रही है 'टाइगर ज़िंदा है'
कमाई के मामले में अब भी टाइगर की रफ़्तार से दौड़ रही है 'टाइगर ज़िंदा है'
Share:

22 दिसंबर को ही रिलीज़ हुई सलमान खान की फिल्म टाइगर ज़िंदा है बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है. इस फिल्म ने अब तक कई सारे रिकार्ड्स तोड़ भी दिए तो कई नए रिकॉर्ड बना भी दिए. बॉक्सऑफिस पर फिल्म ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म पहले हफ्ते से ही कमाई के मामले में आगे चल रही है और अब तक इस फिल्म ने 300 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया है. आप सभी भी ये जान ही गए होंगे कि सलमान की इस फिल्म को लोग कितना पसंद कर रहे है.

वैसे 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली सल्लू मिया की ये पहली फिल्म नहीं है. इससे पहले भी सलमान की दो फिल्म ‘सुल्तान’ और दूसरी ‘बजरंगी भाईजान’ इस क्लब में शामिल हो चुकी है. और टाइगर ज़िंदा है अब भाईजान की 300 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली तीसरी फिल्म है.

अगर फिल्म के दूसरे हफ्ते की कमाई की बात की जाये तो इस फिल्म ने शुक्रवार को 11.56 करोड़ रुपए, शनिवार को फिल्म ने 14.92 करोड़ रुपए, रविवार को फिल्म की कमाई का आंकड़ा 22.23 करोड़ , सोमवार को 18.04 करोड़ रूपए, मंगलवार को 7.83 करोड़ रुपए, बुधवार को फिल्म ने कमाए 5.84 करोड़, गुरुवार को फिल्म की कमाई का आंकड़ा रहा 5.09 करोड़ रुपए. शुक्रवार को फिल्म ने कितनी कमाई की इसका आंकड़ा अभी पता नहीं चल पाया है. इसी के साथ ही फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन 291.55 करोड़ रुपए रहा.

 

रजनीकांत और अक्षय कुमार की 2.0 की रिलीज़ डेट हुई तय

टाइगर की दहाड़ ने कमाई में सब को कर दिया फरार

2018 में बायोपिक फिल्मो का रहेगा ब्लॉकबस्टर धमाका...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -