2018 में बायोपिक फिल्मो का रहेगा ब्लॉकबस्टर धमाका...
2018 में बायोपिक फिल्मो का रहेगा ब्लॉकबस्टर धमाका...
Share:

साल 2018 बॉलीवुड में खूब हंगामा और मनोरंजन लेकर आया है. इस साल कई सारी बड़ी फिल्मे रिलीज़ होने वाली है. और इन सभी फिल्मो में अधिकतर फिल्मे बायोपिक है. या फिर ऐसा भी कह सकते है कि 2018 बायोपिक फिल्मो का भंडार है. इन सभी बायोपिक फिल्मो में अक्षय कुमार, ऋतिक रोशन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे कई और बड़े स्टार्स नजर आने वाले है. आज हम आपको बता रहे है साल 2018 में किन-किन बायोपिक फिल्मो का रहेगा बोलबाला...

पैडमैन- ये फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होने जा रहे है. इस फिल्म में अक्षय कुमार और राधिका आप्टे की जोड़ी नजर आने वाली है. ये फिल्म सोशल एक्टविस्ट अरुणचालम मुरुगानंतम पर आधारित है.

ठाकरे- ये फिल्म 23 जनवरी को रिलीज़ की जाएगी. इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी शिव सेना के संस्थापक बाल ठाकरे के किरदार में नजर आएंगे.

मणिकर्णिका: द क्‍वीन ऑफ झांसी- 27 अप्रैल को ये फिल्म रिलीज़ की जाएगी. इस फिल्म में कंगना रनोट झांसी की रानी के किरदार में नजर आएँगी.

सूरमा- ये फिल्म 29 जून को रिलीज होगी. हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म में दिलजीत दुसांझ नजर आएंगे.

गोल्ड- 15 अगस्त को रिलीज होने वाली इस फिल्म में अक्षय कुमार मुख्य किरदार में नजर आएंगे. इस फिल्म की कहानी हॉकी खिलाड़ी बलबीर सिंह की जिंदगी पर आधारित है.

सुपर-30- पटना के मैथेमेटिशियन आनंद कुमार की जिंदगी पर आधारित ये फिल्म 23 नवंबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में ऋतिक रोशन मुख्य किरदार में नजर आएंगे.

मंटो- उर्दू के अफसानानिगार मंटो की जिंदगी पर आधारित इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी मंटो के किरदार में नजर आएंगे. फिल्म की रिलीज़ डेट अभी तय नहीं हुई है.

Saina Nehwal ​- बैडमिंटन खिलाडी Saina के जीवन पर आधारित इस फिल्म में श्रद्धा कपूर Saina के किरदार में नजर आएंगी.

संजय दत्त की बायोपिक- संजू बाबा के जीवन पर आधारित इस फिल्म में रणबीर कपूर संजय दत्त बनकर परदे पर छाएंगे.

कल्पना चावला पर फिल्म- भारत की पहली महिला एस्ट्रोनॉट कल्पना पर आधारित इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा मुख्य किरदार में नजर आ सकती है.

कमाई के साथ-साथ टाइगर ने बनाए ये खास रिकार्ड्स

अब भी जारी है टाइगर की रफ़्तार 400 करोड़ पार

बॉलीवुड सिक्वल्स से भरा है साल 2018

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -