टाइगर की दहाड़ ने कमाई में सब को कर दिया फरार
टाइगर की दहाड़ ने कमाई में सब को कर दिया फरार
Share:

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' को जबरदस्त सफलता मिल रही है. फिल्म बॉक्सऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है. कमाई के मामले में तो ये फिल्म सभी के रिकॉर्ड तोड़ रही है. अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर 22 दिसंबर को रिलीज़ हुई थी. अब तो टाइगर ज़िंदा है 2017 की सफल फिल्मो में अपनी जगह बना ली है. फिल्म ने अब तक 280.62 करोड़ रुपये की कमाई खाते में दर्ज करवा ली है.

कमाई के मामले में इस अपार सफलता के साथ टाइगर ज़िंदा है ने 10 दिनों में वर्ल्डवाइड 400 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई की है. फिल्म का कुल बजट 75 करोड़ रुपए था. पुरे हफ्ते ही फिल्म ने बड़े परदे पर खूब धमाल मचाया है. बता दे शुरुआती 7 दिन में फिल्म ने 79.84 करोड़ कमाए थे. यानी एक हफ्ते में ही फिल्म ने अपने बजट की तो पूरी कमाई कर ही ली. 30 दिसंबर तक फिल्म ने 232.52 करोड़ रूपए कमाए थे और 31 दिसंबर को टाइगर ने 250 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया था.

 

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म की दूसरे हफ्ते की जानकारी भी दी है. इस फिल्म को दर्शको का खूब प्यार मिल रहा है साथ ही सल्लू मिया और कैटरीना की जोड़ी को भी खूब पसंद किया जा रहा है. वैसे पुरे 5 साल बाद इस फिल्म में सलमान और कैटरीना की जोड़ी साथ नजर आई है. इससे पहले साल 2012 में फिल्म एक था टाइगर में दोनों साथ नजर आये थे. अब तो देखना ये दिलचस्प होगा की टाइगर ज़िंदा है कमाई के मामले में कितना आगे जाती है और कितने रिकार्ड्स तोड़ती है.

कमाई के साथ-साथ टाइगर ने बनाए ये खास रिकार्ड्स

अब भी जारी है टाइगर की रफ़्तार 400 करोड़ पार

बॉलीवुड सिक्वल्स से भरा है साल 2018

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -