टाइगर के खिलाफ FIR दर्ज होने वाली खबर पर भड़कीं माँ आयशा, कहा- 'प्लीज कुछ भी कहने से पहले...'

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी को लेकर आज सुबह से एक खबर वायरल हो रही है। जी दरअसल वह खबर यह थी कि कोरोना नियमों का उल्लंघन करने के कारण दोनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। खबरों में यह कहा गया है कि बीते बुधवार को बिना किसी वैध कारण के सार्वजनिक स्थान पर घूमकर महामारी नियमों का उल्लंघन करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

खुद मीडिया फोटोग्राफर विरल भयानी ने इस मामले को लेकर पोस्ट शेयर किया लेकिन उस पोस्ट को पढ़कर टाइगर की मां आयशा श्रॉफ ने प्रतिक्रिया दी है। पोस्ट को देखने के बाद आयशा ने कमेंट किया, 'आपके फैक्ट्स गलत हैं। दोनों घर आ रहे थे और पुलिस ने सिर्फ उनका आधार कार्ड चेक किया था। कोई भी ऐसे समय में घूमने में इंट्रेस्टेड नहीं है। प्लीज कुछ भी कहने से पहले अपने फैक्ट्स जरूर चेक कर लें। थैंक्यू।' इसी के साथ जब एक यूजर ने टाइगर पर निशाना साधा तो आयशा ने उसे जवाब दिया कि, ''टाइगर ने कई जरूरतमंदों को खाना दिया है, लेकिन इस बारे में किसी ने नहीं बताया क्योंकि टाइगर खुद इस बात का शो ऑफ नहीं करना चाहता।''

वैसे हम आपको यह भी बता दें कि अब विरल भयानी ने अब उस पोस्ट को डिलीट कर दिया है। बात करें टाइगर के काम के बारे में तो वह जल्द ही गणपत फिल्म में दिखाई देंगे। इसके अलावा वह हीरोपंती 2 में भी दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया नजर आएंगी। वहीँ गणपत में उनके साथ कृति सेनन दिखाई देने वाली हैं।

इजराइल में सत्ता बदलना तय, 12 साल बाद PM की कुर्सी से उतरेंगे बेंजामिन नेतन्याहू

8 साल के बच्चे को धमकाकर कराया कोविड केयर सेंटर का टॉयलेट साफ

WandaVision शीर्षक का स्पाइक ली के BlacKkKlansman से है ये असामान्य संबंध

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -