8 साल के बच्चे को धमकाकर कराया कोविड केयर सेंटर का टॉयलेट साफ
8 साल के बच्चे को धमकाकर कराया कोविड केयर सेंटर का टॉयलेट साफ
Share:

बुलढाणा: महाराष्ट्र के बुलढाणा से एक चौकाने वाली घटना सामने आई है। जी दरअसल यहाँ एक आठ साल के बच्चे से कोविड केयर सेंटर का टॉयलेट साफ करवाया गया है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत बच्चे का टॉयलेट की सफाई करने के दौरान का किसी ने वीडियो बनाया और वीडियो वायरल होने के बाद उससे ये काम करवाने वाले ग्राम पंचायत समिति के सदस्य को निलंबित कर दिया गया है। फिलहाल वीडियो को डिलीट किया जा चुका है। हालाँकि वीडियो में नजर आया था कि एक छोटा बच्चा टॉयलेट साफ कर रहा था और इसके लिए एक आदमी उसके मराठी भाषा में निर्देश भी दे रहा है।

बीते तीन दिन से यह वीडियो वायरल हो रहा था हालाँकि अब इसे डिलीट किया जा चुका है। इस पूरे मामले को महाराष्ट्र के बुलढाणा जिले के मरोड़ गांव का बताया जा रहा है। इस वीडियो को गांव में जिला परिषद स्कूल का बताया जा रहा है, जिसे इस समय प्रशासन ने आइसोलेशन सेंटर में बदला हुआ है।

इस समय यहाँ कई कोरोना के मरीज भर्ती हैं। जैसे ही गांव समिति को पता चला कि यहां जिला अधिकारी निरीक्षण के लिए आने वाले हैं वैसे ही उन्होंने टॉयलेट की सफाई करवानी चाहिए लेकिन कोई राजी नहीं हुआ। इसी के चलते पंचायत समिति के एक अधिकारी ने आठ साल के बच्चे को धमकाकर टॉयलेट साफ करवाया। इस मामले में बच्चे ने बताया कि टॉयलेट साफ कराने के लिए उसे लकड़ी से मारने की बात कह कर धमकाया गया। टॉयलेट साफ कराने के बदले उसे पचास रुपए भी दिए गए थे।

सर्जिकल ब्लेड और सायनाइड लेकर डासना मंदिर में घुसे काशिफ और विपुल, यति नरसिंहानंद की हत्या की साजिश

देश में 22 करोड़ से अधिक लगी कोरोना टीके की खुराक

पति संग एयरपोर्ट पर बेटी वामिका को सीने से लगाए नजर आईं अनुष्का शर्मा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -