WandaVision शीर्षक का स्पाइक ली के BlacKkKlansman से है ये असामान्य संबंध
WandaVision शीर्षक का स्पाइक ली के BlacKkKlansman से है ये असामान्य संबंध
Share:

WndaaVision इस साल मार्वल के सबसे बड़े शो में से एक बन गया। सीमित श्रृंखला ने वांडा मैक्सिमॉफ और विजन के पसंदीदा एवेंजर्स पात्रों को एक अनूठी कहानी में वापस लाया। शो की सफलता शहर में चर्चा का विषय रही है और मार्वल के प्रमुख केविन फीगे ने हाल ही में रोलिंग स्टोन के साथ एक साक्षात्कार में इस पर चर्चा की। अन्य बातों के अलावा, शो की अवधारणा के बारे में कुछ दिलचस्प विवरणों का खुलासा करते हुए, फीगे ने यह भी कहा कि शो का शीर्षक एक असामान्य तरीके से लिया गया था। 

फीगे ने खुलासा किया कि इसके प्री-प्रोडक्शन चरण के दौरान, सबसे बड़ी चुनौतियों में से एक इसके लिए उपयुक्त शीर्षक के साथ आ रही थी। यह स्वीकार करते हुए कि वे शो के शीर्षक में दोनों मुख्य पात्रों के नाम चाहते हैं, मार्वल हेड ने कहा कि यह एक कठिन काम था जब तक कि उन्हें स्पाइक ली की अकादमी पुरस्कार-नामांकित फिल्म, ब्लैककक्लैन्समैन में प्रेरणा नहीं मिली। स्पाइक ली के निर्देशन के परिणामस्वरूप वांडाविज़न शो का शीर्षक कैसे बना, इस बारे में बात करते हुए, फीगे ने रोलिंग स्टोन को बताया, मैं शो को वांडा और विजन या द स्कारलेट विच एंड विजन नहीं कहना चाहता था। 

उन्होंने कहा, मैं एएफआई [अमेरिकी फिल्म में था संस्थान] 2018 में लंच और मुझे याद है कि बोर्ड ने शीर्ष 10 फिल्मों को सूचीबद्ध किया था और ब्लैककक्लैन्समैन को देखा था। मुझे याद है, 'कितना अच्छा है? उन्होंने बस उन दो शब्दों को एक साथ जोड़ दिया और दर्शक इसे एक शीर्षक के रूप में स्वीकार कर लेते हैं। इसलिए मैं स्पाइक ली को ब्लैककक्लैन्समैन बनाने के लिए धन्यवाद देता हूं। मुझे पता है कि यह अब तक का सबसे अजीब कनेक्शन है, लेकिन ऐसा ही हुआ। WandaVision अपने मार्वल मोल्ड से अलग होने में कामयाब रहा और एक ऐसा शो बन गया जो कुछ सबसे पुराने कॉमिक बुक पात्रों के साथ काम करते हुए अपनी कहानी कहने में प्रयोगात्मक था। यह एमी नामांकन प्राप्त करने में भी कामयाब रहा, जो कई प्रशंसकों का मानना है कि इस तरह का ध्यान और प्रशंसा इस शो को प्राप्त होनी चाहिए।

ब्लैक पैंथर 2 के साथ एमसीयू की वापसी की संभावना पर स्टर्लिंग के ब्राउन ने कही ये बात

डेविड हार्बर ने बताया कैसे उनकी ब्लैक विडो और स्ट्रेंजर थिंग्स भूमिकाएँ थीं एक समान

जेनिफर लोपेज और बेन एफ्लेक के रिश्ते को लेकर सामने आई ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -