शिक्षा पर टाइगर का फ़ोकस...
शिक्षा पर टाइगर का फ़ोकस...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हम बात कर रहे है अभिनेता जैकी श्रॉफ के लाड़ले बेटे टाइगर श्रॉफ के बारे में जो के अभी तो अपनी फिल्मो के चलते खासा व्यस्त चल रहे है जी हाँ, बता दे कि टाइगर श्रॉफ की अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी संग एक फिल्म आने वाली है नाम है 'मुन्ना माइकल' बता दे की टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म का ट्रेलर भी पूर्व में रिलीज हो गया है. जिसमे टाइगर संग नवाजुद्दीन का भी फाडू लुक देखने को मिल रहा है. गौरतलब है की अभी कुछ समय पहले ही टाइगर श्रॉफ की गर्लफ्रेंड दिशा पाटनी भी अपने फोटोशूट के चलते काफी सुर्खियों में रह चुकी है.

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ पिछले काफी दिनों से अपनी आने वाली फिल्‍म 'मुन्‍ना माइकल' को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. फैंस के लिए खुशखबरी है कि टाइगर श्रॉफ अब एक और ब्रैंड से जुड़ गए हैं. खास बात यह है कि इस ब्रैंड के साथ जुड़कर टाइगर देश में शिक्षा को प्रमोट करेंगे. जी हां बता दे कि, दरअसल 'पी ऐंड जी' शिक्षा ने अपने 'पढ़ेगा इंडिया, बढ़ेगा इंडिया' कार्यक्रम को आगे बढ़ाते हुए 'शिक्षा सुपरहीरोज' नाम से एक अभियान की शुरुआत की है.

इसका मकसद असली जिंदगी के उन सुपरहीरोज यानी ग्राहकों को प्रेरित करना है, जो पीऐंडजी उत्पाद खरीदकर हजारों गरीब बच्चों की जिंदगी बदलने में अपना योगदान देते रहे हैं. अब टाइगर श्रॉफ इसे प्रमोट करेंगे. फ़िलहाल टाइगर संग मुन्ना माइकल में हमे नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आने वाले है.   

जब फैन नरगिस को कैटरीना समझ बैठा...

सलमान की Tubelight शाहरुख़ के नाम से रोशन हो रही....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -