सलमान की Tubelight शाहरुख़ के नाम से रोशन हो रही....
सलमान की Tubelight शाहरुख़ के नाम से रोशन हो रही....
Share:

जी हां, देखा जाए तो जहां ओवरसीज में कई जगहों पर ट्यूबलाइट को शाहरूख खान की फिल्म बताकर दिखाया जा रहा है. कोई शक नहीं कि ईद पर रिलीज सलमान खान की फिल्म ने काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया है. तथा बता दे कि, उनकी यह फिल्म फ़िलहाल ठीकठाक व्यवसाय कर रही है. सलमान के साथ साथ फिल्म में उनके भाई सोहेल खान ने भी शानदार अभिनय किया है. देखा जाए तो सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' वर्ल्डवाइड तकरीबन 200 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है.

तो वही फिल्म के इस प्रकार से धीमे प्रदर्शन पर ऐसे में बेल्जियम में शाहरूख की पॉपुलैरिटी का फायदा उठाकर ट्यूबलाइट को शाहरूख की फिल्म बताकर ऑडियंस को आकर्षित किया जा रहा है. मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, बेल्जियम में एक सलमान खान फैन जब सिनेमाघर में ट्यूबलाइट देखने पहुंचा तो वह हैरान रह गया.. क्योंकि फिल्म को शाहरूख खान स्टारर बताकर दिखाया जा रहा था. कोई शक नहीं कि फैंस ट्यूबलाइट से निराश हुए हैं.

लेकिन सच कहा जाए तो यहां पूरी गलती निर्देशक कबीर खान की कही जा सकती है. ट्यूबलाइट से कबीर खान ने दर्शकों को लुभाने की कोशिश की, लेकिन असफल रहे. बॉक्स ऑफिस वेबसाइट Koimoi के मुताबिक 'ट्यूबलाइट' ने दुनिया भर में 197 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. आगे जानें फिल्म की घरेलू कमाई... 'ट्यूबलाइट' अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 109.86 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है.

में बोलने में माहिर नहीं, बिग-बी

ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह को भी भाई दीपिका की यह तस्वीर...

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -